रश्मिका में पिंक ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती

साउथ सौंदर्य रश्मिका मंदना की अलमारी कई बयान देने वाले टुकड़ों से भरी हुई है. इस बात से कोई इनकार नहीं करता है, रश्मिका को पता है कि किस शैली में कदम रखना है और अपने फैशन विकल्पों के साथ वह बहुत ही खुश है. और वह हमेशा ही अपने कलैक्शन का भली भांति तौर पर इस्तेमाल करती है तो रश्मिका मंदना की अलमारी में बहुत सारी साड़ी और गाउन हैं. उनकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट हमें उनकी सुंदर गुलाबी पोशाक की झलक देती है और हम अभी पूरी तरह से इंतजार नहीं कर सकते. एक तस्वीर में देख सकते हैं, प्रिय कॉमरेड अभिनेत्री एक गुलाबी पोशाक में खूबसूरत लग रही है, लेकिन उसके बयान हीरे के आकार के झुमके ने शो को चुरा लिया.

स्टनर ने अपना लाइट लुक के साथ एक हाई पोनीटेल, मिनिमल मेकअप और गोल्डन आई-शैडो के साथ पूरा किया. हम पूरी तरह से उन्हें ऑन-पॉइंट बाल और मेकअप में देख सकते है! रश्मिका मंदाना साउथ इंडियन फिल्म उद्योग की उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सभी सुर्खियों में रहती हैं. उसे बहुत संतुलित शैली मिली है. अभिनेत्री की इंस्टाग्राम फीड सकारात्मकता, अद्भुत पारिवारिक क्षणों, फिटनेस और शैली के बारे में बताती है.

यदि हम बात करें वर्कफ़्रंट की तो रश्मिका मंदाना अपनी आगामी फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. फिल्म सुकुमार द्वारा निर्देशित है और अभी तक फर्श पर जाना बाकी है. निर्माताओं ने पहले ही फिल्म से अल्लू अर्जुन का पहला लुक जारी कर दिया है और इसने फिल्म निर्माताओं के बीच उच्च उम्मीदें जगाई हैं.

 

मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' में होगा पारिवारिक ड्रामा

प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए एसएस राजामौली ने कही ये बात

अर्जुन रेड्डी ने साझा की विजय देवरकोंडा की झलक

Related News