अर्जुन रेड्डी ने साझा की विजय देवरकोंडा की झलक
अर्जुन रेड्डी ने साझा की विजय देवरकोंडा की झलक
Share:

टॉलीवुड स्टार विजय देवरकोंडा ने इन दिनों खुद को क्वारंटाइन कर रखा हैं, क्योंकि वह अपने नीली आंखों वाले पेट के साथ समय बिताते हुए देखे जाते हैं. अर्जुन रेड्डी ने उनकी एक झलक साझा की, जो पहले कभी खुश नहीं था, जैसे कि वह पालतू कुत्तों के साथ चिल करता है. एक तस्वीर में देख सकते हैं, अभिनेता अपने नीली आंखों वाले पालतू कुत्ते, स्टॉर्म और अपने स्टाइलिस्ट के पालतू चेस्टर के साथ चिल कर रहा है. 

वही हार्टथ्रोब ने अपने खास लोगों के साथ एक शानदार रविवार की शाम बिताई. इसके अलावा, हम यह नहीं बता सकते हैं कि विजय देवरकोंडा घर पर कैसे स्टाइलिश रहते है. वह बड़े चेकर्ड ब्लैक पैंट के साथ एक बेबी पिंक शर्ट में डैशिंग लग रहे हैं. इसे पसंद करता हूँ! साथ ही देवरकोंडा भाइयों, विजय और आनंद ने हाल ही में अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया, एक साइबेरियाई हस्की पिल्ला, जिसे उन्होंने स्टॉर्म नाम दिया है. दिलचस्प बात यह है कि उनके पालतू कुत्ते के पास पहले से ही इंस्टाग्राम हैंडल @thestormdevarakonda है, जिसमें 21,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

साथ ही अपने पालतू जानवर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीर में विजय उसे एक प्यारा कैप्शन के साथ टहलने के लिए ले जाता है. इसमें लिखा है: "Oh hi that's just my ride on a rainy day. Jokes. That's my ride almost every day Woof woof!." विजय देवरकोंडा ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है. उन्होंने 2011 में फिल्म नुव्विला से अपनी यात्रा शुरू की. हालांकि वह केवल 2016 में फिल्म पेली चोपुलु से उन्हें प्रसिद्धि प्राप्त हुई है.

गौहर खान ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग की पार्टी

बचपन से ही था शांतनु भाग्यराज को एक्टिंग का शोक

वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -