सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मि का लेटेस्ट वीडियो, मिले इतने व्यूज

टीवी सीरियल जी जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वहीं 'बिग बॉस 13' के जरिए धमाल मचाने वाली टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटौर रही है. 

हर दिन दिन रश्मि देसाई इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले ही रश्मि देसाई ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो में रश्मि देसाई के डबल अंदाज़ नज़र आ रहे है. वहीं यदि हम बात करें लाइक्स और कम्नेट्स कि तो अब तक इस वीडियो में 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके है.  वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर धामा कहकडी मचा रहा है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि रश्मि देसाई ने कुछ दिन पहले ही 'नागिन 4' की शूटिंग शुरु की थी, लेकिन फिलहाल के लिए अभी इस शो की शूटिंग रोक दी गई है. ऐसे में रश्मि देसाई खुद को और अपने फैंस को इंगेज रखने के लिए आए दिन ऐसे मजेदार वीडियो और तस्वीरें शेयर करना पड़ता है.

 

शादी के बाद मुस्लिम से हिन्दू बन गई यह एक्ट्रेस, ऐसी रही है लव लाइफ

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फेस शील्ड पहने नजर आई नायरा, जमकर वायरल हुआ वीडियो

Related News