रश्मि देसाई की तस्वीरों ने लूटा दिल, यूजर बोले- हद कर दी आपने...

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई के चाहने वाले प्रशंसकों की कमी नहीं है। उन्हें कई प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर रश्मि को लाखों लोग फॉलो करते हैं। रश्मि अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं तथा अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं।

वही हाल ही में रश्मि देसाई बिग बॉस ओटीटी में अपनी मित्र देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ गई थीं। रश्मि का स्वैग शो में बेहद लाइक किया गया। अब उन्होंने कुछ फोटोज साझा की हैं जो वायरल हो रही हैं। वही रश्मि ने तस्वीरों में डीप नेक शॉर्ट ड्रेस के साथ श्रग पहना हुआ है। इसके साथ सामान्य मेकअप तथा बाल खुले रखे हुए हैं।

इसके साथ ही रश्मि ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- वो पहना है जो मैं महसूस कर रही हूं। रश्मि की तस्वीरों को कुछ ही घंटों में लाखों प्रशंसक लाइक कर चुके हैं। तस्वीरों पर प्रशंसकों के साथ टेलीविज़न स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं। आरती सिंह ने हार्ट इमोजी पोस्ट की। वहीं भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने फायर इमोजी पोस्ट की। वही ये पहली बार नहीं है रश्मि देसाई की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया जा रहा है आए दिन ही रश्मि देसाई की तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छा जाती है तथा प्रशंसकों द्वारा उनका भरपूर प्यार मिलता रहता है। 

अब कैसी है शहनाज? अभिनव शुक्ला ने बताया हाल

कपिल के शो में हुआ कुछ ऐसा कि गोविंदा से बोलीं पत्नी- 'आजा चूम के देख ले बेटा'

सिद्धार्थ की यादों में खोई यह अदाकारा, कहा- 'वो अभी भी मेरे आस-पास हैं'

Related News