अब कैसी है शहनाज? अभिनव शुक्ला ने बताया हाल

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था। मगर आज भी उनकी यादें परिवार, दोस्त तथा प्रशंसकों के दिलों में जीवित है। सिद्धार्थ के जाने से सबसे गहरा दुःख पहुंचा है उनकी मां एवं शहनाज गिल को। शहनाज, सिद्धार्थ से बेहद प्यार करती थीं तथा उन्होंने स्वयं टेलीविज़न पर इस बात को कई बार कहा है। सिद्धार्थ के देहांत से शहनाज बहुत टूट गई हैं।

वही अब टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला ने शहनाज का हाल बताया है। अभिनव ने बताया कि वह और उनकी वाईफ अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने शहनाज की मां से मुलाकात की थी। अभिनय ने कहा, मैं सिद्धार्थ के परिवार तथा शहनाज गिल के लिए प्रार्थना करता हूं। शहनाज अब थोड़ा ठीक हो रही हैं। मैंने और रुबीना ने शहनाज की मां से मुलाकात की थी। ईश्वर शहनाज को हिम्मत दें।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ के दाह संस्कार के चलते शहनाज का बहुत बुरा हाल था। इससे पूर्व राहुल महाजन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अंतिम संस्कार के चलते शहनाज चिल्लाई थीं कि मम्मी जी मेरा बच्चा। इसके अतिरिक्त वह सिद्धार्थ के पैरों को बार-बार रब कर रही थीं ये जानते हुए कि वह अब नहीं रहे। कई बार शहनाज बेहोश हुईं। राहुल ने ये भी कहा था कि वह शहनाज का हाल देखकर बहुत डर गए थे तथा वह अभिनेत्री का ऐसा हाल देखकर अधिक समय वहां नहीं रह पाए। सिद्धार्थ एवं शहनाज बिग बॉस 14 में बतौर प्रतियोगी आए थे। शो के चलते ही शहनाज को सिद्धार्थ से प्यार हो गया था।

कपिल के शो में हुआ कुछ ऐसा कि गोविंदा से बोलीं पत्नी- 'आजा चूम के देख ले बेटा'

सिद्धार्थ की यादों में खोई यह अदाकारा, कहा- 'वो अभी भी मेरे आस-पास हैं'

VMA अवार्ड नाईट में एंडरसन, पाक और ब्रूनो मार्स ने जीता बेस्ट आर एंड बी का खिताब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -