कपिल के शो में हुआ कुछ ऐसा कि गोविंदा से बोलीं पत्नी- 'आजा चूम के देख ले बेटा'
कपिल के शो में हुआ कुछ ऐसा कि गोविंदा से बोलीं पत्नी- 'आजा चूम के देख ले बेटा'
Share:

द कपिल शर्मा शो में इन दिनों एक के बाद एक बड़े-बड़े सेलेब्स आ रहे हैं। ऐसे में इस हफ्ते शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्सप्रेशन किंग गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता के साथ नजर आए। वैसे गोविंदा पहले भी शो में नजर आ चुके हैं और जब भी वह शो में आते हैं धमाल मच जाता है। अब इस बार भी शो में कपल ने एक दूसरे की जमकर खिंचाई की और दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। जी दरअसल कपिल ने एक सेगमेंट में गोविंदा से उनकी वाइफ सुनीता के लुक्स के बारे में कुछ सवाल पूछे, जिसके जवाब सुनकर सभी हँसते-हँसते लोट-पोट हो गए। जी दरअसल कपिल ने गोविंदा से पूछा कि 'उनकी वाइफ ने किस कलर के ईयर रिंग्स पहने हुए हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

इस सवाल से बचने के लिए गोविंदा मस्ती में गाना गाने लगे, 'तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती, नजारें हम क्या देखें।।।।' वहीँ इसके बाद कपिल गोविंदा से पूछते हैं कि 'उनकी वाइफ ने किस कलर की नेल पेंट लगाई है।' इस पर गोविंदा जवाब नहीं दे पाते हैं। वहीँ यह देखकर गोविंदा की पत्नी कपिल से कहती हैं कि 'वो बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं।' इसके बाद कपिल ने गोविंदा से पूछा कि सुनिता ने किस शेड की लिपस्टिक लगाई है? यह सुनकर गोविंदा जोर से हंसते हुए बोलते हैं कि उनकी लिपस्टिक रेड कलर की होगी।

यह सुनकर गोविंदा की वाइफ कहती हैं- "आजा चूम के देख ले बेटा।" सबसे खास बात यह है कि पत्नी सुनीता को देखने के बाद भी गोविंदा को लगता है कि उन्होंने रेड कलर की ही लिपस्टिक लगाई है, हालाँकि यह देखकर उनकी वाइफ उन्हें बताती हैं कि उनकी लिपस्टिक का शेड न्यूड है। वैसे इस तरह गोविंदा ने कपिल के शो में चार चाँद लगा दिए और सभी को खूब एंटरटेनमेंट किया।

सिद्धार्थ की यादों में खोई यह अदाकारा, कहा- 'वो अभी भी मेरे आस-पास हैं'

भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे अमित शाह

प्रियंका गांधी की अगुवाई में ही यूपी का चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, सलमान खुर्शीद ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -