अपने गानों से अमेरिकन-इंडियन रैपर ने फैलाई लोगों में जागरूकता

इंडियन अमेरिकन सिंगर और रैपर सपारा इन दिनों अपनी एक अजीब सी पहल के कारण सुर्ख़ियों में छा रहे हैं. हाल ही में उनका एक न्यू सॉन्ग रिलीज़ हुआ है, जिसका नाम 'इश्क़ नशीला' है. सपारा का यह गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है कि इसे करीब दो हफ़्तों में एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि सपारा का यह न्यू रिलीज़ सॉन्ग का मकसद है कि वह नवयुवा पीढ़ी को ड्रग्स और बाकी नशों से दूर सके.

सिंगर ने बताया कि, युवाओं की नशे की लत को छुड़वाने का यह रोमांटिक तरीका है. अपने बारे में बताते हुए सपारा ने कहा कि वह करीब 12 साल की उम्र से म्यूज़िक इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, और करीब 7 साल की उम्र से तबला और ड्रम बजा रहे हैं. सपारा ने बताया कि म्यूज़िक इंडस्ट्री में आने के बाद उनके माता-पिता ने निरंतर उनका सपोर्ट किया है.

सपारा ने भारतीय सफर की बात करें तो उन्होंने भारत में अपने करियर की शुरुआत थिएटर और इवेंट होस्ट करके की थी. इसके बाद म्यूज़िक और फिल्मों में बढ़ते रुझान को देखते हुए वह न्यूयॉर्क चले गए, जहां से उन्होंने फिल्म एकेडमी में एक्टिंग और फिल्म-मेकिंग का कोर्स किया. इस दौरान उन्होंने वहां से कई चीज़ें सीखी और बताया कि 5000 हज़ार लोगों के सामने परफॉर्म करके कैसा फील होता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'द फैमिली मैन' से बॉलीवुड का दिग्गज अभिनेता कर रहा है अपना डेब्यू

पिता की इस हरकत पर वरुण ने लगाईं फटकार, कैमरे में कैद हुई घटना

'छलकता हमरो जवनिया' में पवन सिंह ने काजल के साथ मिलकर छल्काई अपनी जवानी

Related News