पिता की इस हरकत पर वरुण ने लगाईं फटकार, कैमरे में कैद हुई घटना
पिता की इस हरकत पर वरुण ने लगाईं फटकार, कैमरे में कैद हुई घटना
Share:

बॉलीवुड के बेहद ही जॉली एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के और भी कई बड़े सितारे नज़र आने वाले हैं. हाल ही में वरुण धवन की माँ करुणा धवन ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी तसवीरें वरुण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जारी की. वीडियो में करुणा अपने पति वरुण धवन के साथ नज़र आ रही हैं.

 

वरुण धवन द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर जारी किए गए इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि वह अपने पिता को डांट रहे हैं, क्योंकि वह केक खाए जा रहे हैं. इसमें पिता और बेटे के बीच की केमिस्ट्री साफ़ नज़र आ रही है. और इसी के माध्यम से यह बात भी समझ में आ रही है कि वरुण अपने पिता की सेहत का ख्याल रखना बिलकुल भी नहीं भूलते.

वीडियो में वरुण बोलते नज़र आ रहे हैं, "पापा आपको सिर्फ एक (पीस) मिलेगा, स्टॉप इट." लेकिन वरुण की इस प्रतिक्रया पर वह उन्हें चिढ़ाते हुए नज़र आ रहे हैं. बता दें कि अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' में वरुण धवन आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले हैं. बता दें कि वरुण और आलिया ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'छलकता हमरो जवनिया' में पवन सिंह ने काजल के साथ मिलकर छल्काई अपनी जवानी

रजनीकांत ने बढ़ा दी रितिक की मुश्किले, उड़ सकती हैं उनकी रातों की नींद

बिकिनी में सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आई लीजा हेडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -