जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू कर करेंगे रणवीर सिंह नई फिल्म के लिए साइन किया कॉन्ट्रैक्ट

रणवीर सिंह ने हॉलीवुड की लीडिंग टैलेंट एजेंसी विलियम मॉरिस एंडेवर (WME) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन भी कर चुके है। उन्होंने खुद को बेहतर तरीके से ग्लोबल लेवल पर रिप्रेजेंट करने के लिए एजेंसी के साथ ये कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर चुके है। अब उनके हॉलीवुड डेब्यू के अनुमान भी लगाए जा रहे हैं। टैलेंट एजेंसी ने रणवीर सिंह को उनके साथ जुड़ने पर बधाई भी देते हुए दिखाई दिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- WME में आपका स्वागत है रणवीर! रणवीर इंडियन मूवी इंडस्ट्री के लीडिंग मेल एक्टर्स होने के साथ ही ग्लोबल मीडिया की सबसे इंफ्लुएंशियल आवाज भी दी है।

WME के साथ जुड़े हैं कई हॉलीवुड सितारे: हॉलीवुड एंटरटेनमेंट साईट डेडलाइन के अनुसार रणवीर सिंह हॉलीवुड एजेंसी के साथ ही इंडिया के कलेक्टिव आर्टिस्ट्स नेटवर्क के साथ भी जुड़े रहने वाले है। विलियम मॉरिस एंडेवर (WME) के साथ डेडपूल स्टार रयान रेनॉल्ड्स, फास्ट एंड फ्युरियस फेम द रॉक - ड्वेन डगलस जॉनसन, बेन एफ्लेक, ह्यु जैकमैन जैसे सितारे भी जुड़ चुके है।

सेलिब्रिटीज और कंपनियों के मध्य ब्रिज का काम करती है टैलेंट एजेंसी: दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, सारा अली खान, सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ भी इंडिया के कलेक्टिव आर्टिस्ट्स नेटवर्क के साथ जुड़ा हुआ है।

खबरों का कहना है कि, ये टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां सेलिब्रिटीज को फिल्मों से लेकर TV शोज, म्यूजिक शो, स्पोर्ट्स और डिजिटल कंटेंट के अलग-अलग प्लेटफार्म और आर्गेनाईजेशन के साथ टाई-अप करने में सहायता करती हैं। इसके अलावा ये कंपनियां अपने रजिस्टर्ड क्लाइंट और उनके शोज की सेल्स और मार्केटिंग पर भी फोकस भी कर रही है।

प्रियंका चोपड़ा देगी रीजनल सीनेमा को बढ़ावा

मल्टी टैलेंटेड है टॉम हॉलैंड, जानिए उनके जीवन से जुड़ी खास बातें

The Little Mermaid की कमाई में आया भारी उछाल कमाए 80 करोड़

Related News