The Little Mermaid की कमाई में आया भारी उछाल कमाए 80 करोड़
The Little Mermaid की कमाई में आया भारी उछाल कमाए 80 करोड़
Share:

हॉलीवुड मूवी द लिटिल मरमे़ड की कमाई कभी तेज तो कभी धीमी पड़ने लगी है. फिर भी मूवी दर्शकों को खासकर बच्चों को बहुत पसंद आने लगी है.  मूवी द लिटिल मरमेड ने में एक जलपरी की स्टोरी को दिखाया गया है और इस वक़्त इंडिया में अच्छी चल रही है.  जिसके साथ साथ इंडिया में हॉलीवुड मूवी फास्ट 10 भी खूब चल रही है.  मूवी द लिटिल मरमेड ने अभी तब बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया है. तो चलिए आपको बताते हैं कि मूवी ने 5वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

मूवी लिटिल मरमेड में दो अनोखी प्रेम कहानी को दिखाया गया है. खबरों का कहना है कि, मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 85 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. मूवी ने दूसरे दिन 1.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.  मूवी ने तीसरे दिन 1.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. मूवी ने चौथे दिन 58 लाख रुपये का कलेक्शन किया. मूवी ने 5वें दिन 58 लाख रुपये का कलेक्शन भी कर लिया है. इस हिसाब से फिल्म ने 5 दिनों में टोटल कलेक्शन 4.41 करोड़ रुपये का कलेक्शन पूरा किया है. फिल्म सुपरहिट रही है और मूवी के अधिकतर दृष्य पानी में फिल्माए जा चुके है. मूवी को कार्टून के आधार भी बनाया जा चुका है जिसे निर्देशक रॉब मार्शल ने बनाया है. फिल्म में हाले बेली, जोनाह हाउर किंग, मेलिसा मैक्कार्थी, जेवियर बार्डेन जैसे कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल भी जीत लिया है.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार  मूवी बेहतरीन कमाई वीकेंड पर कर सकती है. इतना ही नहीं हॉलीवुड मूवी बॉलीवुड और साउथ सिनेमा से ज्यादा चल ही जाती है इन दिनों फिल्म Fast X लगी हुई है और वो धुआंधार कारोबार करती हुई दिखाई दे रही है. विन डीजल स्टारर फिल्म फास्ट 10 सुपरहिट सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस का दसवां पार्ट है. मूवी ने अभी तक 80 करोड़ का कारोबार 9 दिनों में कर लिया है और मूवी तेजी से 100 करोड़ के पास पहुंच रही है.

सामंथा ने भरी हॉलीवुड के लिए उड़ान, जल्द नई फिल्म में आएंगी नजर

क्रॉप टॉप में प्रियंका ने ढाया कहर, वायरल हुई तस्वीर

साधू होते ये 10 हॉलीवुड स्टार्स तो कुछ इस तरह देते दिखाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -