मल्टी टैलेंटेड है टॉम हॉलैंड, जानिए उनके जीवन से जुड़ी खास बातें
मल्टी टैलेंटेड है टॉम हॉलैंड, जानिए उनके जीवन से जुड़ी खास बातें
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर थॉमस स्टेनली हॉलैंड को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं वह आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है।  थॉमस स्टेनली हॉलैंड का जन्म 1 जून 1996 को किंग्स्टन अपॉन टेम्स के लंदन बोरो में हुआ था, उनके पिता एक अभिनेता और लेखक दोनों है, और उनकी माता एक फोटोग्राफर है। 

थॉमस हॉलैंड की शिक्षा दक्षिण पश्चिम लंदन के विंबलडन में एक रोमन कैथोलिक प्रारंभिक स्कूल, डोनहेड में हुई,  उसके बाद दिसंबर 2012 तक विंबलडन कॉलेज, एक स्वैच्छिक सहायता प्राप्त जेसुइट रोमन कैथोलिक व्यापक स्कूल (विंबलडन में भी) था। उसे स्कूल में धमकाया गया था। एक नर्तकी होने के लिए। विंबलडन कॉलेज के बाद, उन्होंने क्रॉयडन में BRIT स्कूल फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स एंड टेक्नोलॉजी में भाग लिया।  अपनी किशोरावस्था के अंत में, अपने करियर में एक सुस्ती के दौरान, हॉलैंड ने कार्डिफ़, वेल्स में बढ़ईगीरी स्कूल में कुछ समय के लिए भाग लिया।

हॉलैंड ने विंबलडन के निफ्टी फीट डांस स्कूल में एक हिप हॉप क्लास में डांस करना शुरू किया। उन्होंने 2006 के रिचमंड डांस फेस्टिवल में अपने स्कूल समूह के साथ नृत्य किया, जहां उन्हें बिली इलियट के कोरियोग्राफर पीटर डार्लिंग और बिली इलियट द म्यूजिकल के सहयोगी कोरियोग्राफर लिन ने देखा। आठ ऑडिशन और बाद 28 जून 2008 को, हॉलैंड ने बिली इलियट द म्यूजिकल में बिली के सबसे अच्छे दोस्त माइकल के रूप में वेस्ट एंड की शुरुआत की। सकारात्मक नोटिस प्राप्त करते हुए, उन्होंने 8 सितंबर 2008 को शीर्षक भूमिका में अपना पहला प्रदर्शन दिया। हॉलैंड ने संगीत में प्रदर्शन के दौरान पहली बार जिम्नास्टिक सीखा। इतना ही नहीं उन्होंने कई अवार्ड भी हासिल किए है।

The Little Mermaid की कमाई में आया भारी उछाल कमाए 80 करोड़

रणवीर ने मिलाया हॉलीवुड के इस अभिनेता संग हाथ, जल्द आएँगे फिल्म में नज़र

सामंथा ने भरी हॉलीवुड के लिए उड़ान, जल्द नई फिल्म में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -