रणवीर ने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले रणवीर सिंह इन दिनों सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल बीते शुक्रवार को उनकी फिल्म 83 रिलीज हुई है। इस फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस की कमाई भले बॉक्स ऑफिस उम्मीदों पर खरी न उतरी हो लेकिन फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। इसका फायदा फिल्म को शनिवार को मिला और शनिवार को फिल्म को खूब प्यार मिला। बीते शनिवार को क्रिसमस के मौके पर फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग को रणवीर सिंह ने एक थिएटर में बच्चों के साथ रखा। यहाँ उनके साथ रणवीर ने धूमधाम से क्रिसमस मनाया। मिली जानकारी के तहत इस कार्यक्रम में रणवीर सिंह अपनी गाड़ी खुद चलाकर पहुंचे और बच्चों संग काफी वक्त बिताया।

आप सभी को बता दें कि फिल्म '83' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में शुक्रवार के मुकाबले शनिवार में करीब 30 फीसदी का उछाल देखा जा रहा है। जी दरअसल फिल्म के पहले दिन के आंकड़े उम्मीद के मुताबिक न होने का हालांकि फिल्म के हीरो रणवीर सिंह पर खास असर दिखाई नहीं दिया। ऐसे में यहां क्रिसमस पर हुए एक कार्यक्रम में मस्ती के फुल मूड में नजर आए।

आपको बता दें कि जुहू पीवीआर में हुए इस खास कार्यक्रम के लिए रणवीर सिंह ने अपनी आदत के मुताबिक अतरंगी कपड़े पहने और खुद कार चलाकर बच्चों से मिलने पहुंचे। वैसे रणवीर सिंह ने फिल्म '83' में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे कपिल देव का किरदार किया है और यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के पहली बार विश्वविजेता बनने के बारे में है। वैसे इसके पहले भी रणवीर सिंह ने 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत', 'सिम्बा' और 'गली ब्वॉय' में ऐसे किरदार किए हैं जिनके लिए उन्हें खूब बधाइयां मिली है।

आमिर खान की बेटी ने बनवाये 3 नए टैटू, शेयर की तस्वीरें

बेटी संग धूम-धाम से अनुष्का शर्मा ने मनाया क्रिसमस

पब में झूमती नजर आईं सुहाना खान, शेयर की तस्वीरें

Related News