NBA मैच के दौरान बेन एफ्लेक से मिले रणवीर सिंह, वायरल हुई तस्वीरें

बेन एफ्लेक हॉलीवुड जगत में सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक है। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने बेन एफ्लेक से मुलाकात की और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ने शनिवार को यूटा में साल्ट लेक सिटी में 2023 एनबीए ऑल-स्टार गेम खेला।

रणवीर सिंह 2021 से एनबीए के भारतीय एंबेसडर हैं। वह ड्वेन वेड की टीम का हिस्सा थे। उनकी टीम में मियामी हीट, सिमू लियू, मार्वल फिल्म में शांग ची के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, और हास्य अभिनेता हसन मिन्हाज भी शामिल हैं। खेल के दौरान रणवीर बेन एफ्लेक से भी मिले। इंस्टाग्राम पर एनबीए इंडिया अकाउंट ने रणवीर और बेन एफ्लेक की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में वे कोर्ट पर गहरी बातचीत कर रहे हैं। रणवीर ने अपनी टीम की यूनिफॉर्म पहनी हुई है। बेन एफ्लेक ने ब्राउन पैंट और स्नीकर्स के साथ एक सफेद लाइट स्वेटर चुना। 

वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो बेन एफ्लेक अपनी अगली फिल्म, एयर के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि अभिनेता-निर्देशक कहानी बताते हैं कि कैसे नाइके के जूते बेचने वाले ने माइकल जॉर्डन नाम के एक नए बास्केटबॉल खिलाड़ी को अपने जूते पहनने के सौदे के लिए साइन किया। मैट डेमन और वियोला डेविस भी फिल्म का हिस्सा हैं, जिसका प्रीमियर जल्द ही प्राइम वीडियो पर होगा। नाइके के सह-संस्थापक फिल नाइट की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए खेल में थे। इस बीच रणवीर सिंह अगली बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे। फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी। इस फिल्म से निर्देशक के रूप में करण जौहर की वापसी हो रही है। पहले यह फिल्म अप्रैल के महीने में रिलीज होने वाली थी।

'एक्टर्स के लिए आसान नहीं है मेरे संग काम करना': संजय लीला भंसाली

सामने आया रानी मुखर्जी की नई फिल्म का मोशन पोस्टर

'जवान' की रिलीज डेट में हो सकता है बड़ा बदलाव

Related News