रणवीर सिंह की डेडपूल 2 ट्रेलर हुआ आउट

मार्वल कॉमिक का हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' का हिंदी ट्रेलर सोमवार को लांच हो गया है. इस फिल्म के सुपरहीरो 'डेडपूल' यानी  रेयान रेनॉल्ड्स की आवाज़ को हिंदी में बॉलीवुड के मोस्ट इंटेलिजेंट एक्टर रणवीर सिंह डब किया है. रणवीर सिंह सोमवार को इसका हिंदी ट्रेलर लॉन्च किया है. उनसे पहले हॉलीवुड की फिल्मों को वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, प्रियंका चोपड़ा, अजय देवगन जैसे स्टार भी अपनी आवाज दे चुके हैं. 

रणवीर सिंह ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्रमोशन के दौरान के फनी फोटो शेयर किये हैं जिनमें वो डेडपूल के कॉस्ट्यूम नज़र आए. स्टाइलिश किंग रणवीर सिंह ने बड़े ही फनी तरीके से फिल्म के किरदार का हिंदी डब किया है. रणवीर सिंह अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर और हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. इसलिए आशा की जा सकती है कि फिल्म में उन्होंने काफी अच्छे दंग से वौइस् ओवर किया होगा.

 

‪Astonishing how effectively I’ve managed to out-crass my Canadian counterpart @vancityreynolds. Never realised how fulfilling & rewarding foul Hindi language can be! #Deadpool2Hindi @FoxStarIndia Trailer link in bio.‬

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on May 6, 2018 at 11:31pm PDT

बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह स्विट्ज़रलैंड में अपनी छुट्टियां मानकर लौटे हैं करीब एक हफ्ते उन्होंने स्विट्ज़रलैंड में अपने समर वेकेशन को एन्जॉय किया है. रणवीर सिंह की स्विट्ज़रलैंड में काफी फैंस फॉलोविंग है और वो यहाँ के टूरिज़्म के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. इसलिए स्विट्ज़रलैंड सरकार ने उनके नाम की एक विशेष ट्रैन भी चलाई है. 

बता दें कि रणबीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. जिसमें वो पहली बार पुलिस वाले के किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नज़र आएंगे. इस फिल्म को इसी साल 29 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा.

लड़कियों के ब्रा पहनने को लेकर इस टीवी एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

चोरी के शक में पीट-पीटकर कर दी हत्या

मोदी जब घबराते हैं व्यक्तिगत हमले करते है- राहुल

Related News