Video : दीपिका को स्टेज पर अकेला छोड़कर नाचने लगे रणवीर सिंह

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लिए बुधवार का दिन बहुत ही ख़ास था. दरअसल इस दिन कपल का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में था. सोशल मीडिया पर तो रणवीर दीपिका के इस रिसेप्शन की ही तस्वीरें आग की तरह फ़ैल रही हैं. ऐसे में हाल ही में रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो स्टेज पर दीपिका के सामने डांस करते नजर आ रहे हैं.

हर जगह ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं रणवीर के डांस को देखते ही दीपिका बेहद शर्मा जाती हैं. आप भी देखिए यह शानदार वीडियो. आपको बता दें दीपवीर के रिसेप्शन के इस खास मौके पर पूरे होटल को फूलों से सजाया गया है. इस पार्टी में दीपिका ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहन कर पहुंचीं, जिस पर गोल्डन कलर की कारीगरी की गई थी. वहीं रणवीर भी ऐसे ही कलर की शेरवानी पहन कर यहां पहुंचे थे. दोनों रॉयल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आए थे.

किसी की भी निगाहें दीपवीर पर से हट नहीं रही थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें रणवीर दीपिका का आखरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को रखा गया है. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई लोग शिरकत करेंगे. ये रिसेप्शन भी मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में आयोजित होगा.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे...

भाभी-भाभी सुनते ही ठहाके मारकर हंसने लगे दीपवीर

दीपिका-रणवीर के इस रॉयल लुक से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

आज मुंबई में होगा दीपिका-रणवीर की शादी का तीसरा ग्रैंड रिसेप्शन

Related News