खूब कर ली लव स्टोरी, अब रणवीर सिंह दिखाने वाले हैं देशप्रेम

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की जेब में कई फिल्में पड़ी हैं जिन पर काम चल रहा है लेकिन फ़िलहाल चर्चा कम हो रही है. रणवीर सिंह फ़िलहाल 'सिम्बा' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा वो 'गली बॉय' और '83' में भी काम कर रहे हैं जिसके चर्चे फ़िलहाल  बंद हैं. इनकी शुरुआत बहुत पहले ही हो चुकी है. तो हम  बात कर रहे हैं उनकी नई फिल्म की जिस का काम शुरू होने वाला है. इस बारे में रणवीर कहते हैं वो हमेशा ही अलग तरह की फिल्म छूटे हैं जिनकी कहानी एकदम अलग होती है. ऐसी ही है उनकी गली बॉय और 83.

आपको बता दें, रणवीर की एक और फिल्म गली ब्वॉय भी करीब करीब पूरी हो चुकी है. अगले साल वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होने के लिए तैयार हो रही गली ब्व़ॉय में रणवीर का लुक बिल्कुल अलग होगा. इसके बाद रणवीर की एक और फिल्म है जो सबसे अलग होने वाली है. फिल्म का नाम है 83 और यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्ड कप जीत पर बनी है. फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार करते नजर आएंगे. इस फिल्म की लॉन्चिंग पर श्रीकांत ने 1983 के वर्ल्ड कप की तमाम यादें साझा की थीं और इन सारी यादों को समेटने की कोशिश इस फिल्म में की जाएगी.

इस फिल्म के लिए रणवीर इन दिनों रोज सुबह उठकर कपिल देव के बॉलिंग एक्शन को सीखने की कोशिश कर रहे हैं. सिम्बा की शूटिंग के आखिरी शेड्यूल में भी उन्होंने इस बॉलिंग की एक झलक रैप अप वीडियो में दी थी. क्रिकेट की समझ रखने वालों की एक पूरी टीम इस फिल्म की रिचर्स में लगी है. शूटिंग शुरू करने से पहले रणवीर का इरादा कपिल देव के साथ भी कुछ दिन बिताने का बताया जा रहा है. वहीं बता दें रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीत चुके हैं.  

इस वजह से दीपिका-रणवीर ने इटली में की थी शादी, अब बताई वजह

फिर से 'गोलमाल' करने को तैयार हैं रोहित शेट्टी, ये होगी टीम

अपने रिसेप्शन में एक्स बॉयफ्रेंड के ना आने पर दीपिका ने दी सफाई

 

Related News