Khatron ke Khiladi 10: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी हुई शो से बाहर

भोजपुरी की सबसे चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी से बाहर हो चुकी हैं। इसके साथ ही रानी का यह एलिमिनेश एक टास्क को पूरा नहीं कर पाने को लेकर हुआ जिसमें बलराज और मलिष्का भी मौजूद होती हैं। वहीं बलराज जहां टास्क को पूरा करने वाले इकलौते कंटेस्टेंट बनते हैं वहीं मलिष्का दूसरे नंबर आती हैं। इसके साथ ही रानी टास्क में सबसे कमजोर कंटेस्टेंट होती हैं | लिहाजा उन्हें शो से बाहर जाना पड़ता है। इसके साथ ही रोहित शेट्टी बलराज, रानी, मलिष्का को एक टास्क देते हैं जिसमें चलती बस पर लगे फ्लैग को इकट्ठा करना होता है। बस पर ही एक बॉक्स होता है जिसकी चाबी किसी फ्लैग में फंसा होता है।

इसके अलावा अब ये किसमें होता है किसी को पता नहीं। सभी फ्लैग इकट्ठा कर उनमें लगे असली चाबी से उसको खोलना होता है। सिर्फ बलराज ही ये कर पाते हैं बाकी दोनों पूरा नहीं कर पाती हैं। इन सबके बीच खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की सबसे बड़ी एंटरटेनर तेजस्वी प्रकाश अपनी बातों से शो का माहौल काफी हल्का बनाने का काम करती हैं।वहीं शो के होस्ट और बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर रोहित शेट्टी उन्हें शो में सबसे अधिक बोलने वाली लड़की पहले ही घोषित कर चुके हैं। वहीं अक्सर तेजस्वी की बातों से शो में टेंशन का माहौल काफी हल्का हो जाता है, वहीं फैंस को भी उनकी ये अदा खूब पसंद आती है।

वहीं इस हफ्ते रोहित शेट्टी ने डर की क्लास लगाते हुए तेजस्वी को एक टास्क दिया था, इसमें उन्हें मॉनिटर लिजर्ड (बड़ी छिपकली) को उठा कर एक पिंजड़े मे बंद करना था।वहीं तेजस्वी जैसे ही मॉनिटर लिजर्ड को पिंजड़े में बंद करके पीछे जाती हैं वैसे ही वो उससे बाहर निकलने लगती है।इसके साथ ही  जिसके बाद तेजस्वी, रोहित शेट्टी से कहती हैं कि मैंने उसे अच्छे से अंदर बंद किया था, आप लोगों का लॉक खराब होगा। वहीं इस हफ्ते खतरों के खिलाड़ी में पहला एलिमिनेशन टॉस्क होना है।  

रातभर अपनी इस करीबी दोस्त के साथ पार्टी कर रही थी रश्मि देसाई

सिद्धार्थ शुक्ला ने दोस्तों के साथ शेयर की पार्टी की तस्वीरें

शहनाज के बाद शेफाली ने शेयर किया टिकटॉक वीडियो, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Related News