'आलिया शूट पर होंगी तो मैं रखूंगा राहा का ख्याल', बोले रणबीर कपूर

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में, एक बेबी गर्ल के माता पिता बने हैं। जी हाँ और यह कपल इन दिनों अपने बेटी के लिए अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं। आपको बता दें कि बेटी राहा के जन्म के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जिंदगी पहले से काफी बदल चुकी है। जी हाँ और ऐसे में राहा को माता-पिता दोनों का प्यार मिल सके, इसके लिए आलिया और रणबीर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इस विषय पर खुलकर बात की। जी दरअसल रणबीर ने बेटी को समय देने की बात पर बताया कि वह बहुत काम नहीं करते हैं, ऐसे में वह आलिया के शूटिंग की वजह से दूर होने के दौरान बेटी का ख्याल रखने के लिए ब्रेक ले सकते हैं।

सारा ने ट्रैफिक से बचने के लिए किया लोकल ट्रेन का रुख, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

इसी के साथ उन्होंने कहा जब आलिया शूट पर होंगी, तब वह अपनी बेटी को समय देंगे और उनका ध्यान रखेंगे। इसके लिए वह कुछ समय से लिए फिल्मी पर्दे से दूरी बना सकते हैं। आपको बता दें कि रणबीर और आलिया दोनों ही बॉलीवुड के लोकप्रिय स्टार्स हैं। जी हाँ और जाहिर सी बात है कि ये दोनों ही अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त रहते है। हालाँकि अक्सर यह सवाल उठता है कि बेटी होने के बाद कपल अपनी लाइफ को कैसे मैनेज कर रहा होगा। वहीं इस पर रणबीर कहते हैं कि आलिया और वह एक-दूसरे के काम को बराबर महत्व देते हैं। रणबीर का कहना है कि वो सिर्फ 180 या 200 दिन काम पर जाते हैं, लेकिन आलिया उनसे ज्यादा काम करती हैं। इसलिए ऐसे में वह आगे आकर अपनी बेटी की देखभाल करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले आलिया ने भी एक इंटरव्यू में पैरेंटिंग पर भी बात करते हुए बताया कि उनकी बेटी के आने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। वह कहती हैं, 'मदरहुड ने मुझे कुछ ही समय में बहुत बदल दिया है। इसे अभी मुश्किल से एक महीना हुआ है, लेकिन मुझे नहीं पता कि कैसे इस जिम्मेदारी ने मेरे रोल चुनने के तरीके को पूरी तरह बदल दिया। मां बनने के बाद मेरा चीजों को देखने का नजरिया बदल गया है।'

काशी पहुंची फिल्म ‘भोला’ की टीम, स्कूटी पर दिखी यह एक्ट्रेस

'मेरी बहन के पास एक अमीर पति है और मैं...', मलाइका अरोड़ा ने कही चौकाने वाली बातें

पापा बनने के बाद रणबीर को सता रहा इस बात का बेहद डर

Related News