रणबीर ने ली आलिया की ऐसी तस्वीर, देखकर नीतू ने कह दी बड़ी बात

बॉलीवुड के लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे हर रोज ही होते ही रहते हैं. आलिया और रणबीर इन दिनों बुल्गारिया में अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म के जरिए आलिया और रणबीर पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही रणबीर और आलिया एक-दूसरे के करीब आ गए हैं. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.

अक्षय के बाद कौन होगा गुलशन कुमार की बायोपिक में

इन दिनों फिल्म की पूरी टीम शूटिंग से समय निकालकर यूरोप के खूबसूरत जगह पर घूमने निकली हैं. इस दौरान यूरोप में सभी लोग मस्ती करते हुए नजर आए. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. इस ब्लैक एंड वाइट को शेयर करने के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा है- & into the forest I go,to lose my mind and find my soul (amaze photographer - RK)

बुल्गारिया में समोसा पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं बिग बी

आलिया का ये फोटो उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने क्लिक किया हैं. आलिया ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपना ये फोटो शेयर किया इसके थोड़ी देर बाद ही रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने फोटो पर क्यूट-सा कमेंट भी किया. नीतू ने कमेंट कर लिखा कि, 'तुम्हारी शानदार तस्वीर, रणबीर के जरिए.' आलिया के इस फोटो पर अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और फैंस आलिया की फोटो पर तारीफोंभरें कमेंट भी कर रहे हैं.

पहले सिद्धार्थ करते थे आलिया की फोटोग्राफी अब कोई कर रहा है

वहीं फिल्म की बात की जाए तो 'ब्रह्मास्त्र' में लीड रोल में रणबीर कपूर नजर आने वाले है और आलिया रणबीर के ऑपोसिट दिखाई देंगी. इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य किरदारों में ही दिखाई देंगे. खास बात तो ये है कि इन सभी स्टार्स के साथ साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन भी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

Video : रणबीर को ऐसा घिनौना काम करते हुए देखकर दीपिका ने किया था ब्रेअकप

Related News