Video : रणबीर कपूर को पसंद आई इस शख्स की चप्पल, पूछी कीमत

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वो एक शख्स से ऐसी बात पूछ रहे हैं कि आपको सुनकर ही हंसी आ जाएगी. इसी का वीडियो काफी वीरा हो रहा है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. आम तौर पर रणवीर के कई सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. 

दरअसल, इस वीडियो में वह किसी अपने आस-पास चल रहे शख्स से पूछ रहे हैं कि उन्होंने चप्पल कहाँ से लिया है. रणवीर ने इस वीडियो में ब्लैक रंग की शर्ट पहन रखी है. इससे पहले रणबीर का एक वीडियो देखने को मिला था जिसमें वह अपने फैन्स के साथ सेल्फी खिंचा रहे थे. यानि वो भी फैंस के मजे लेने लगे हैं. रणबीर का वर्कफ्रंट की  बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों  में काम किया हुआ है. इनको सभी फिल्मों में काफी पसंद किया गया.

रणवीर कपूर का हाल ही में एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था जिसमें वह गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ जी सिने पुरस्कार में दिखाई दिए थे. इस वीडियो में आलिया को किस करते हुए नजर आए थे. यही नहीं एक फोटो भी इस दौरान देखने को मिला था जिसमें वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण और आलिया के साथ बैठे हुए नजर आ रहे थे. बात करें फिल्मों की तो वो जल्दी ही आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में नज़र आ रहे हैं. 

रजनीकांत को ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले डायरेक्टर का हुआ निधन

रणबीर संग शादी पर बोली आलिया भट्ट, 'मैं रणबीर के साथ 'रोका'...'

जन्मदिन विशेष : गरीबी के कारण स्टेशन पर गुजारी रातें, माइकल के वीडियो देख कोरियोग्राफर बनें रेमो

Related News