रणबीर संग शादी पर बोली आलिया भट्ट, 'मैं रणबीर के साथ 'रोका'...'
रणबीर संग शादी पर बोली आलिया भट्ट, 'मैं रणबीर के साथ 'रोका'...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. केवल अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि अपने अफेयर के कारण भी खबरों में पिछले काफी समय से बने हुए हैं. हाल में कई अवॉर्ड फंक्शन में भी यह कपल एक साथ दिखाई दिया है और अब तो खुलेआम ये अपना प्यार एक-दूसरे के प्रति प्रदर्शित करते हैं. इससे लगता है कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थीं कि इस महीने इन दोनों का रोका हो सकता है और साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. आइये जानते हैं आलिया ने इस पर क्या  कहा है. 

दरसल, अब इस मामले पर पहली बार आलिया भट्ट ने अपनी खामोशी तोड़ी है. रणबीर कपूर से अपनी शादी की अटकलों पर रोक लगाते हुए आलिया ने कहा कि वह केवल लंदन के 'रोका' रेस्तरां में जा रही हैं. उनके लिए कोई रोका सेरिमनी नहीं होने जा रही है. रणबीर के बारे में आलिया ने कहा जब वह पहली बार रणबीर से मिली थीं तभी उन्हें ऐसा लगता था रणबीर ही उनके लिए बने हैं. उन्होंने कहा कि रणबीर अपनी जिंदगी में बेहद साधारण इंसान हैं और उन्हें समझना कठिन नहीं है. इससे ये तय है कि आलिया अगर शादी करेंगी तो रणबीर से ही करेंगी. 

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर इस समय अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय दिखाई देंगे और यह फिल्म साल के अंत तक रिलीज होगी. इसके अलावा इसी महीने आलिया की अगली फिल्म 'कलंक' भी रिलीज होने जा रही है. 

Video : अवॉर्ड फंक्शन में आलिया को देख रणबीर से नहीं हुआ कण्ट्रोल, सबके सामने किया..

Kalank Trailer : आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो, इस दिन आने को है ट्रेलर

रणबीर-आल‍िया के पास कई ऑफर, लेकिन इस फिल्म के कारण साथ में नहीं करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -