रणबीर के बर्थ डे पर डिनर के लिए पहुंची आलिया और मां सोनी राजदान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर रणबीर कपूर ने कल अपना 36वां जन्मदिन मनाया। मां नीतू कपूर ने रणबीर के बर्थ डे पर एक बर्थ पार्टी रखी थी जिसमें रणबीर कपूर के कई सारे फ्रेंड्स नज़र आए लेकिन  इस बार दो स्पेशल मेहमान भी थे। जी हां, नीतू  कपूर ने आलिया और सोनी राजदान को डिनर के लिए इनवाइट किया था। 

किसके लिए बदला आमिर खान ने अपना लुक !

इस पार्टी में रणबीर के बहुत सारे फ्रेंड्स थे लेकिन बहुत से फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं। पार्टी में जुनो चोपड़ा, रोहित धवन, जानवी देसाई, आलिया भट्ट सहित कई फ्रेंड्स मौजूद थे। रणबीर ने कैजुएल ड्रेस पहन रखी थी। वह हुडी में बड़े ही स्मार्ट लग रहे थे। आलिया ने बहुत प्यारी सी फोटो शेयर करके  लिखा था 'हैप्पी बर्थ डे सनशाईन'। वहीं आलिया की मां ने 'हैप्पी बर्थ डे रॉकस्टार' लिखा ​था और बात की जाए नीतू कपूर की तो उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें आलिया, रणबीर, सोनी राजदान और नीतू कपूर थी। यह फोटो डिनर के टाइम की थी। 

कियारा-शाहिद का गाना सुनते ही नाचने लगेंगे आप

गौरतलब है कि रणबीर ने दो दिन पहले ही बी-टाउन के साथ बर्थ डे सेलिब्रेट किया था जिसकी फोटो भी तेजी से वायरल हुई थी। उस फोटो में करण जौहर, आलिया,शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह,नज़र आए थे। रणबीर और आलिया जल्द ही बड़े पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएगे। वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाले हैं। पहली बार दोनों साथ दिखेंगे। यह फिल्म अगले सा​ल 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

अपनी नाइटी के कारण रातोंरात सुर्ख़ियों में छाई यह आम लड़की

सबरीमाला मामले पर एक्टर कमल हसन ने कही ये बातनवाज ने बताया क्यो 'मंटो' सफल नहीं हुई

 

Related News