बॉलीवुड से इसलिए दूर हो गईं थीं राम्या कृष्णन

'बाहुबली' में नजर आ चुकीं शिवगामी देवी यानी अभिनेत्री राम्या कृष्णन ने नब्बे के दशक में बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्में की थीं, वहीं अब वह फिल्मों में दिखाई नहीं देती हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे राम्या कृष्णन 'खलनायक', 'क्रिमिनल, 'शपथ' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. वहीं हाल ही में एक वेबसाइट द्वारा जब उनसे पूछा कि इतनी अच्छी फिल्में करने के बाद भी आपने बॉलीवुड से ब्रेक क्यों लिया ?

तो उन्होंने बताया, "मैंने ब्रेक नहीं लिया. असल में, मेरी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहीं थीं और मैंने ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं ली (जो उनके पास आए). इस बीच, मैं दक्षिण भारतीय फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर रही थी."जानकारी के लिए बता दें कि राम्या अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत एक हिंदी-तमिल फिल्म में काम करने वाली थीं, लेकिन वह प्रोजेक्ट नहीं हुआ. उन्होंने कहा, "यह प्रोजेक्ट फ्लोर पर नहीं आ पाया. मुझे लगता है कि उसमें कोई समस्या है, जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है. मैंने अभी तक इसके लिए शूटिंग शुरू नहीं की है."

इसी के साथ आप देख रहे होंगे उनकी एक तेलुगु-हिंदी फिल्म आ रही है, जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे हैं. जी दरअसल इससे वह काफी उत्साहित हैं. उन्होंने इस बारे में बताया, "यह करण जौहर द्वारा सह-निर्मित है. पुरी जगन्नाथ इसके निर्देशक हैं. यह एक और लगभग 'बाहुबली' की तरह होने जा रही है, यह तय है. इसका लगभग 50 प्रतिशत शूट हो चुका है. हम क्वारंटीन के बाद फिर से शुरू करेंगे.'' आप सभी देख रहे होंगे अभिनेत्री की वेब सीरीज 'क्वीन' वर्तमान में जी टीवी पर प्रसारित हो रही है जिसमे उन्हें पसंद किया जा रहा है.

सुशांत के घर से मिली उनकी 5 पर्सनल डायरी, पूछताछ में बढ़ी तेजी

सोनू सूद से मदद ना मिलने पर युवक ने काटा हाथ, भड़के एक्टर ने कही यह बात

सेलेब्स के रिएक्शन देख बोली सुशांत की बेस्टफ्रेंड- 'उसने आपकी पार्टीज ठुकराई थीं'

Related News