BSF के जवानों से मिलकर खुश हुए राम चरण....हैदराबाद का खाना खिलाकर जीता दिल

आरआरआर (RRR) की बंपर सफलता के उपरांत अभिनेता राम चरण (Ram Charan) के सितारे बुलंदी पर आ चुके है। इन दिनों वह अपनी आगामी मूवी RC15 (RC 15) की शूटिंग के सिलसिले में अमृतसर गए हुए है। इस बीच उन्होंने यहाँ BSF कैंप जाकर जवानों से मुलाकात भी की है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर BSF जवानों के साथ एक तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है। उन्होंने इस ​मुलाकात को प्रेरणादायक दोपहर बताते हुए लिखा, “अमृतसर के खासा में स्थित बीएसएफ कैंपस में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों के बलिदान और समर्पण की कहानियाँ सुनी। प्रेरणादायक दोपहर।”

अमृतसर के खासा में RRR स्टार को देखकर जवान भी बहुत ही ज्यादा खुश हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम चरण ने जवानों के लिए अपना पर्सनल शेफ हैदराबाद से बुलाया गया था। उसने BSF की मेस में जवानों के लिए स्पेशल खाना भी बनाया। जवान राम चरण के साथ समय बिताकर बहुत खुश हुए।

यही नहीं, राम की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने गोल्डन टेम्पल में 5 लाख रुपए के लंगर का आयोजन भी करवाया। उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “मिस्टर सी ने लंगर सेवा का आयोजन किया। मुझे सेवा में हिस्सा लेकर उनका प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य और मौका प्राप्त हुआ है, इससे वास्तव में मेरी आत्मा तृप्त हो चुकी है। वह (राम चरण) RC15 की शूटिंग में बिजी है। राम चरण और मैं आपके प्यार से धन्य महसूस कर रहे हैं और इसे हम विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं।”  इतना ही नहीं राम चरण इन दिनों भगवान अयप्पा स्वामी का 41 दिनों का महाव्रत भी पूरा करने में लगे हुए है। यह दक्ष‍िण भारत की एक परंपरा है, जिसे अयप्‍पा दीक्षा (Ram Charan Ayyappa Deeksha) बोलते है। 41 दिनों तक वह काले रंग के कपड़े पहने और नंगे पैर रहना जरुरी है।

 

 

अक्षय के बाद अल्लू अर्जुन को मिला तम्बाकू का ऐड, एक्टर ने ठुकराया ऑफर

अभिनेता दिलीप को केरल हाई कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, चलाया जाएगा ये केस

मात्र 19 वर्ष का है ये शख्स...जिसने KGF को किया है एडिट

Related News