VIDEO! नए बॉयफ्रेंड संग ऐसी जगह से आ रही थीं राखी सावंत, डर के मारे हुआ बुरा हाल

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। इन दिनों राखी अपने नए बॉयफ्रेंड तथा रिश्ते को लेकर जमकर चर्चाओं में हैं। अब राखी का नए बॉयफ्रेंड आदिल के साथ नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी पैपराजी के साथ जमकर मजे से बातें करती नजर आ रही हैं। राखी ने वीडियो में कुछ ऐसी बात कही है जिसकी वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, राखी अबू धाबी से लौटी हैं ऐसे में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो पैपराजी से जबरदस्त स्टोरी साझा करने लगीं। राखी ने कहा वो वहां से सोना लाने की सोच रही थी। हालांकि पीछे उन्हें कस्टम के लोग मिल गए। राखी ने कहा कि उन्होंने पूछा कि वो वहां शॉपिंग करने नहीं गईं। इसपर राखी ने इंकार कर दिया तथा बोला कि वो लोग सोना लाने पर उन्हें पकड़ लेते।

वही इसके साथ ही पैपराजी ने सवाल कि राखी उनके लिए क्या लेकर आई तो राखी ने बोला कि बड़ी सी आइफा की ट्रॉफी। आगे राखी ने मजाक करते हुए कहा कि वो स्वयं जीती जागती ट्रॉफी हैं। राखी का ये वीडियो और अंदाज उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस के चलते राखी के साथ आदिल नजर आए। आदिल बहुत शांत लग रहे थे। बता दें कि राखी आइफा में शामिल होने के बाद अबू धाबी से लौटी हैं। इस समय के राखी के वीडियो लगातार चर्चाओं में बने हुए है। 

TVS जल्द ही लेकर आने वाली है ये दमदार इलेक्ट्रिक बाइक

मुनव्वर फारूकी ने छोड़ा खतरों के खिलाड़ी 12! परेशान हुए फैंस

'टीवी के राम' ने खरीदी Mercedes, फैन्स बोले- 'प्रभु आपके पास तो पुष्पक विमान था ना'

Related News