बीच सड़क पर नागिन संग डांस करती नजर आई राखी सावंत, वायरल हुआ वीडियो

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर हैं। वे किसी ना किसी कारण खबरों में बनी रहती हैं। राखी सावंत ने बिग बॉस सीजन 14 में सभी का मनोरंजन किया। तब से राखी अधिक डिमांड में आ गई हैं। राखी सावंत लगभग प्रतिदिन ही पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं। मीडिया के समक्ष आते ही राखी अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने का कोई अवसर नहीं छोड़तीं। चाहे वो बीच सड़क पर ही डांस करना क्यों ना हो।

वही राखी सावंत का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जहां वे नागिन एवं इश्कबाज फेम अभिनेत्री सुरभि चंदना के साथ सड़क पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। राखी एवं सुरभि के इस वायरल वीडियो में दोनों पैपराजी को पोज देते तथा चर्चा करते दिखाई देते हैं। राखी सुरभि से अपने सॉन्ग ड्रीम में एंट्री पर डांस करवाती हैं। वीडियो में सुरभि अपनी गाड़ी से बाहर आती हैं तथा राखी को हग करती हैं। वे राखी को बोलती हैं- मैं जहां भी होती हूं आपके पैपराजी के साथ इंटरव्यूज को देखती हूं। आप बिग बॉस के बारे में अपडेट देती हो, विश्व में क्या चल रहा है वो बताती हो, बगैर मास्क के पहने हुए सभी को डांटती हो।

तत्पश्चात, राखी, सुरभि चंदना को अपने नवीनतम सॉन्ग ड्रीम में एंट्री के स्टेप्स सिखाती हैं। फिर वे दोनों साथ में परफॉर्म करते हैं। दोनों साथ में पोज देते हैं। इस मध्य सुरभि राखी के कान में कुछ धीरे से बोलती भी हैं। राखी एवं सुरभि के बीच का बॉन्ड बताता ये मस्तीभरा वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है।

'साजन' ने पुरे किए 30 साल, उर्मिला मातोंडकर संग माधुरी दीक्षित ने मनाया जश्न

श्री कृष्ण के बाद भगवान गणेश का किरदार निभाएंगे सौरभ राज जैन

बड़ी खबर! ‘इमली’ सीरियल से बाहर हुआ ये मशहूर किरदार, फैंस को लगा झटका

Related News