इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 के सेट पर मचेगा जबरदस्त धमाल, शो पर पहुंचेगी राखी सावंत

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रही राखी सावंत शीघ्र ही इंडियन आइडल 12 के सेट पर नजर आएंगी। राखी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपना हर पल प्रशंसकों के साथ शेयर करती दिखाई देती हैं। वही अब उन्होंने शूट लोकेशन से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह ये बताती दिखाई दे रही हैं कि वे इंडियन आइडल 12 के आगामी एपिसोड के लिए कितनी उत्साहित हैं तथा शीघ्र ही दिखाई देने भी देने वाली हैं। 

राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बोलती दिखाई दे रही हैं कि, "दोस्तों, देखो मैं कहां हूं! मैं इंडियन आइडल के सेट पर हूं...यह बेहद रोमांचक है... वाओ! मैं यहां बहुत एन्जॉय कर रही हूं... मेरा एपिसोड शीघ्र ही आने वाला है... तो तैयार हो जाओ, इसे देखने के लिए... यह एक जबरदस्त एपिसोड होने वाला है!

वीडियो में देखा जा सकता है राखी ने महाराष्ट्र स्टाइल में साड़ी पहनी हुई है, वहीं अपने आउटफिट को मैच करते हुए मेकअप भी किया हुआ है। वीडियो के अतिरिक्त राखी ने कुछ फोटोज भी साझा की हैं, जिसमें उनका गॉर्जियस लुक स्पष्ट नजर आ रहा है। आपको बता दें वे इन फोटोज तथा वीडियो पर प्रशंसकों का बहुत प्यार बटोर रही हैं। बिग बॉस 14 में आने के पश्चात् राखी सावंत की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ी है। राखी अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं। वह उनके साथ चर्चा करती हैं तथा टेली सितारों पर अपना पक्ष भी शेयर करती हैं। 

रुपाली गांगुली को आई परिवार की याद, शेयर की ये अनदेखी तस्वीर

सोशल मीडिया पर छाए धर्मेंद्र, पूल में एरोबिक एक्सरसाइज करते आए नजर

फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी शिल्पा शेट्टी, फिर 'बिग ब्रदर' से चमकी किस्मत

Related News