शहनाज गिल को देखते ही राखी सावंत ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत, वायरल हुआ VIDEO

इन दिनों 'फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022' के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। वही हाल ही में शहनाज गिल और राखी सावंत को फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 में स्पॉट किया गया। ऐसे में इस कार्यक्रम से राखी सावंत और शहनाज गिल का एक वीडियो खूब साझा किया जा रहा है। वीडियो पर प्रशंसकों ने भी कई प्रकार के कमेंट्स किए।

वीडियो में राखी सावंत पिंक कलर का फ्लेयर्स वाला ऑउटफिट पहनकर शहनाज गिल से मिलने पहुंचीं। शहनाज गिल ब्लैक ऑउटफिट में चेयर पर बैठी हुई थीं। ऐसे में वो भी उनका स्वागत करने के लिए उठती हैं तथा उनकी ओर बढ़ती हैं। ऐसे में राखी सावंत शहनाज गिल को कसकर बाहों में जकड़ लेती हैं तथा हवा में उछाल देती हैं।

वही जैसे ही राखी सावंत शहनाज गिल को बाहों में भींचती है शहनाज की चीख निकल जाती है। जितना ये वीडियो जबरदस्त है उतने ही मजेदार हैं कमेंट्स। एक शख्स ने लिखा- 'राखी सावधानी से बेबी थोड़ा पतली हो गई हैं।' वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि 'हाय बेबी का कितना वजन कम हो गया।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दें कि दुबई में सेलिब्रेट किए जा रहे FFME 2022 में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। इस स्पेशल नाइट में रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी भी दिखाई दी। नुसरत भरूचा, मौनी रॉय और शर्वरी वाघ भी इस सेलिब्रेशन का भाग बनीं।

गंदी फ़िल्में देखने की ऐसी लगी लत कि लड़कियों के बाथरूम में ऐसी हरकत करने लगा लड़का

नेशनल टीवी पर सुंबुल के पिता ने टीना दत्ता को दी गाली, मचा जमकर बवाल

22 साल पहले रूपाली गांगुली पर भड़का था जो डायरेक्टर, उसी ने बनाया एक्ट्रेस को 'अनुपमा'

Related News