अपने पति को राखी सावंत ने कहा अच्छा दोस्त, बोली- 'भाड़े का पति है...'

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपनी बेबाकी और वीडियो के कारण चर्चाओं में बनी रहती है. वह पर्सनल लाइफ से लेकर हर मसले पर खुलकर चर्चा करती हैं. 'बिग बॉस 15' में राखी ने हस्बैंड रितेश को सबसे इंट्रोड्यूस करवाकर सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि, इस बीच उनकी शादी को लेकर कई व्यक्तियों ने प्रश्न भी उठाए थे मगर अब राखी ने हस्बैंड रितेश को लेकर ऐसी बात बोल डाली है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

वही राखी सावंत ने हस्बैंड रितेश के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बताया कि अब दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं. इंटरव्यू के चलते राखी ने कहा, 'बिग बॉस' 15 से बाहर निकलने के पश्चात् मैं और रितेश केवल अच्छे दोस्त हैं. उनके कुछ कानूनी मामले चल रहे हैं, जिसे सुलझाने के प्रयास में वह लगे हुए हैं. काफी सारी बातें हैं, जिसे मैं नहीं बता सकती हूं. 

वही जब राखी से पूछा गया कि अभी आप दोनों फ्रेंड हैं तो पहले क्या थे फिर? इसके उत्तर में राखी सावंत ने कहा, हस्बैंड-वाईफ. सबने कहा कि मेरा पति भाड़े का है. अब भाड़े का है तो भाड़े का ही सही. उसमें क्या है मगर अभी हम अच्छे फ्रेंड हैं. कुछ मामले हैं, जिसे मैं यहां पर डिस्कस नहीं सकती हूं. वही राखी से प्रश्न किया गया कि क्या वह अपनी जिंदगी रितेश के साथ गुजरना चाहेंगी? इसके जवाब में उन्होंने मुंह बंद करने का इशारा किया. इसके अतिरिक्त राखी सावंत अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा की. उन्होंने बताया कि इन दिनों वह अपना वजन कम कर रही हैं. राखी ने इसके पीछे का कारण भी बताया. उन्होंने कहा, 'बिग बॉस 15' के पश्चात् पार्टी में सलमान खान सर ने मुझसे बोला कि तुम अपना वजन कम करो, मैं तुम्हें अच्छे काम और गाने दूंगा. तो मैं अभी शमिता शेट्टी तथा शिल्पा शेट्टी की भांति ग्लूटन फ्री फूड खा रही हूं तथा जमकर वर्कआउट कर रही हूं.

'तलाकशुदा होने के कारण नहीं मिला काम'..., इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

अब बिग स्क्रीन पर मचेगी ‘शक्तिमान’ की धूम, मुकेश खन्ना बोले- 'बड़ा अनाउंसमेंट करूंगा...'

तेजस्वी प्रकाश के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स पर करण कुंद्रा ने लगाई पाबंदी, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात

Related News