'तलाकशुदा होने के कारण नहीं मिला काम'..., इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
'तलाकशुदा होने के कारण नहीं मिला काम'..., इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री चाहत खन्ना इन दिनों काम को लेकर संघर्ष कर रही हैं. वे दो बच्चों की सिंगल मां हैं. शादी के पश्चात् चाहत खन्ना ने इंडस्ट्री से ब्रेक लिया था. हालांकि स्क्रीन पर वापसी के पश्चात् उन्हें उतना काम नहीं मिला जिसकी वह खोज कर रही थीं. वही चाहत खन्ना को बीते बहुत वक़्त से अलग-अलग म्यूजिक वीडियो में देखा जा रहा है. मगर उन्हें कोई बड़ा तथा मीनिंगफुल काम नहीं हासिल हुआ. अब इस बारे में चाहत खन्ना ने चर्चा की है. उन्होंने कहा कि वह अभी भी अच्छे काम की खोज में जुटी हुई हैं.

वही इस बारे में चाहत खन्ना ने कहा, 'मैं जैसा काम तलाश रही हूं, वैसा मुझे अभी तक नहीं मिला है. मैं अभी भी काम की खोज कर रही हूं. मुझे अच्छा काम करने में कोई परेशानी नहीं है. भले ही वो किसी भी प्लेटफॉर्म पर हो- वेब, टेलीविज़न या फिल्में.' चाहत खन्ना अपने जीवन में दो तलाकों से गुजर चुकी हैं. ऐसे में उन्हें लगता है कि उन्हें तरीके का काम ना मिलने में इस बात का भी हाथ है. क्योंकि मनोरंजन जगत में स्टार्स को जज एवं स्टीरियोटाइप करती है.

साथ ही चाहत ने कहा, 'फीमेल स्टार्स को शादी और बच्चों के पश्चात् समस्याओं का सामना करना ही पड़ता है. तथा तलाकशुदा होना इसमें एक और लेयर को जोड़ता है. इससे मुझे कई बार समस्या होती है. चीजें अब बदल रही हैं मगर हमें अभी भी बहुत दूर जाना है.' चाहत का कहना है कि उन्हें जिस बात से सबसे अधिक गुस्सा आता है वो ये हैं महिलाओं पर लगने वाले लेबल. उन्होंने इस बारे में कहा, 'यह अजीब है कि बच्चों वाली महिला को औरत बोला जाता है तथा उससे बड़ी आयु की महिला जिसके पास बच्चे नहीं हैं, उसे लड़की बोला जाता है. इससे मुझे बेहद चिड़ होती है. इससे आपको प्राप्त होने वाले काम पर भी प्रभाव पड़ता है.'

अब बिग स्क्रीन पर मचेगी ‘शक्तिमान’ की धूम, मुकेश खन्ना बोले- 'बड़ा अनाउंसमेंट करूंगा...'

तेजस्वी प्रकाश के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स पर करण कुंद्रा ने लगाई पाबंदी, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात

फोटोग्राफर्स ने कर डाली ऐसी हरकत कि भारती सिंह बोलीं- 'खींच लूंगी तुम्हारे कैमरे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -