तिहाड़ से रिहा हुए राजपाल यादव, कहा- मेरे विश्वास का गलत फायदा उठाया

ऋण नहीं चुकाने के मामले में जेल की सजा काटकर फरवरी के अंत में रिहा हुए बॉलीवुड के दमदार अभिनेता राजपाल यादव ने कहा है कि वह अब उबर गए हैं और फिल्मों में वापसी और शूटिंग शुरू करने के लिए भी वे काफी उत्साहित हैं. इस बड़े स्टार ने आगे कहा कि मैं जल्द ही 'टाइम टू डांस' फिल्म की शूटिंग (सूरज पंचौली और इसाबेल कैफ के साथ) शुरू करने जा रहा हूँ. फिल्म की शूटिंग विदेश में हुई है और अब बस कुछ हिस्से की शूटिंग बची हुई है. राजपाल ने कहा कि जल्द ही इसे भी खत्म किया जाना है. उन्होंने माना कि यह पहले ही खत्म हो जाती, लेकिन मैं निर्माताओं और निर्देशकों का आभारी हूं जिन्होंने मेरे वापस आने का इंतजार किया.' 

आगे राजपाल यादव ने कहा, 'इसके अलावा मैं 'जाको राखे साइयां' को भी खत्म करने जा रहा हूं. बताया जा रहा है कि डेविड धवन और प्रियदर्शन के साथ भी राजपाल की बात चल रही है. वे यह भी कहते हुए नजर आए कि मैं अब फिल्म के सेट पर जाने के लिए बेसब्र हूं.' साथ ही इस दौरान राजपला का दर्द भी छलक पड़ा.

राजपाल ने कहा कि 'मुझे लगता है कानून सबके लिए बराबर है और देश के कानून से किसी कॉम भी कोई नहीं बच सकता, अतः इसलिए मैंने अदालत के आदेश को माना. 'मुझे लगता है कि मैंने कुछ लोगों पर भरोसा जताया, उन्होंने  बाद में इसका गलत फायदा उठाया. लेकिन, मैं इस पर और कुछ नहीं कहना चाहता हूं. मैं बस आगे बढ़ना चाहता हूं. 

अब अपने बॉडीगॉर्ड के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान

अपनी बेटी की फिल्म में रोड़ा बन रहे थे सुनील शेट्टी,...तो प्रोड्यूसर ने थमा दिया लीगल नोटिस

वायरल हुआ वीडियो, गली बॉय स्टार संग जमकर थिरकीं दिग्गज क्रिकेटर की बेटी

इस दिन से शुरू होगी फिल्म 'थलावी' की शूटिंग, कंगना निभाएंगी जयललिता का किरदार

Related News