वायरल हुआ वीडियो, गली बॉय स्टार संग जमकर थिरकीं दिग्गज क्रिकेटर की बेटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी डिजाइनर मसाबा गुप्ता और गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में दोनों नोरा फतेही के सॉन्ग 'दिलबर' पर डांस करते हुए नजर रहे हैं. खबर है कि दोनों को एक फैंशन इवेंट में डांस करने के लिए कहा गया था, जिसके बाद उन्होंने जमकर परफॉर्म किया. दोनों के डांस को काफी पसंद भी किया जा रहा है. डांस मूव्स की हर ओर काफी तारीफ हो रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मसाबा गुप्ता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मसाबा ने अपने पति से तलाक लेने का फैसला लिया है, जो कि चर्च अक विषय बना हुआ है. खबर है कि इसके लिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दी है. मसाबा ने 2018 में 25 अगस्त को ट्व‍िटर पर अपने पति मधु मंटेना से अलग होने के फैसले के बारे में जानकारी दी थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मसाबा एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के दिगज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. मसाबा और मधु मंटेना की शादी साल 2015 में हुई थी. मधु, रामगोपाल वर्मा के र‍िश्तेदार हैं. मधु, अब बंद हो चुकी फैंटम फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चार ओनर्स में से भी एक रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिलहाल मधु, ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के प्रोड्यूसर हैं. दुसरे ओर उनके साथ वीडियो में डांस कर रहे सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म गली बॉय में एमसी शेर की भूमिका में नजर आए थे. जहां उनके काम को काफी सराहा गया था. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने हाथों से लेटर लिखकर उनके काम की तारीफ की थी.

यहां देखें वीडियो...

https://www.instagram.com/p/BvgAIghD8Do/?utm_source=ig_embed

VIDEO : सऊदी में फैंस की भीड़ में फंसे सलमान, बॉडीगॉर्ड शेरा को उठाना पड़ा यह बड़ा कदम

आलिया की माँ ने रणबीर के लिए कह दिया कुछ ऐसा, टूट सकता है रिश्ता!

Junglee Song : नए गाने को सुनकर बचपन के दोस्त को याद कर बैठेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -