Video: मां-बाप को गोद लेने की गुदगुदाती कहानी, 'हम दो हमारे दो' का टीज़र रिलीज़

मुंबई: दिनेश विजान (Dinesh Vijan) अपने प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के माध्यम से एक बार फिर से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. ‘स्त्री’ और ‘लुका छुप्पी’ जैसी फिल्में बनाने वाले दिनेश की अपकमिंग मूवी ‘हम दो हमारे दो’ का टीजर (Hum Do Hamare Do Teaser) जारी कर दिया गया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. इस फिल्म में राजकुमार राव, कृति सेनन, परेश रावल, अपारशक्ति खुराना और रतना पाठक लीड रोल्स में हैं.

फिल्म का टीजर जारी होने के साथ ही फैंस को फिल्म की पहली झलक भी देखने को मिल गई है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बेहद मनोरंजक होने वाली है. यह मूवी 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने वाली है. वहीं, अगर टीजर की बात करें तो यह दर्शाता है कि दो कपल हैं यानी राजकुमार राव और कृति सेनन. दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते हैं और विवाह करना चाहते हैं.

 

एक दिन कृति, राजकुमार से आकर कहती है कि अपने मम्मी-पापा को घर ले आना क्योंकि उसके पेरेंट्स उनसे मिलना चाहते हैं. शादी के लिए. ये सुनते ही राजकुमार का दिमाग चकरा जाता है, क्योंकि उसके तो मां-बाप है ही नहीं. यहीं से शुरू होता है कहानी में ट्विस्ट और फिल्म में एंट्री होती है परेश रावल और रतना पाठक की. ये कहानी है मां-बाप को गोद लेने की, जो दर्शकों को खूब लोट-पोट करने वाली है.

रिलीज हुआ विक्की कौशल की नई मूवी का टीजर, इस 'स्वतंत्रता सेनानी' के किरदार में आएँगे नज़र

भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बहन सुहाना खान ने उठाया ये बड़ा कदम

नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी' बनी साल की सबसे बड़ी रिलीज़

Related News