भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बहन सुहाना खान ने उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग मामले के चलते NCB की रिमांड में हैं। आर्यन खान को NCB की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप से हिरासत में लिया था, जहां रेव पार्टी हो रही थी। NCB को बहुत दिनों से इस पार्टी के बारे में खबर प्राप्त हो रही थी, जिसके पश्चात् उन्होंने रेड डाली। इस रेड में आर्यन खान के साथ-साथ कई और लोग भी हाथ आए हैं, जिनसे इन दिनों पूछताछ की जा रही है। 

वही आर्यन खान को NCB ने दो बार अदालत के समक्ष पेश किया है मगर अभी तक उन्हें बैल नहीं प्राप्त हुई है। आर्यन खान की गिरफ्तारी होते ही खान परिवार पर सबकी नजरे हैं। शाहरुख खान एवं गौरी खान ने आर्यन की गिरफ्तारी के पश्चात् मीडिया में कोई बयान जारी नहीं किया है। वो इन दिनों अपने बेटे के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

वही आर्यन की गिरफ्तारी के पश्चात् से ही खान परिवार को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है। ट्विटर पर निरंतर शाहरुख खान को लेकर ट्वीट आ रहे हैं, जिनमें उनकी आलोचना की जा रही है। शाहरुख खान अभी तक इन आलोचनाओं पर चुप हैं। वही बात यदि उनकी बेटी सुहाना खान की करें तो उन्होंने आर्यन की गिरफ्तारी के पश्चात् बड़ा कदम उठाया है। सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट करने का विकल्प हटा दिया है जिससे लोग नेगेटिव बातें ना लिख पाएं। अक्सर देखा जाता है कि जब भी बॉलीवुड फिल्म सितारों से जुड़ा कोई मामला सामने आता है तो लोग उनके परिवारवालों को टारगेट करना आरम्भ कर देते हैं। सुहाना खान ने इसी के चलते ये कदम उठाया है।

'प्लीज़ कोई मेरे घर मत आओ..', आर्यन के अरेस्ट होने के बाद टीम शाहरुख़ की बॉलीवुड सेलेब्स से अपील

खत्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ भुवन बाम की पहली वेब सीरीज 'ढिंढोरा' का ट्रेलर

आर्यन संग गिरफ्तार अरबाज़ के पिता ने दिया चौकाने वाला बयान!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -