लॉकडाउन में भी नहीं रुक रहा अवैध शराब का गोरखधंधा, राजस्थान में पकड़ाए दो तस्कर

गंगानगर: कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू किया हुआ है. इस दौरान श्री गंगानगर के गजसिंहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव 14 एफएफ में दूसरी बार शराब तस्करी का मामला प्रकाश में आया है. यहां लॉकडाउन के बीच जमकर अवैध शराब का गोरखधंधा चल रहा था.

इस दौरान गांव के बाहर पहरा दे रही यूथ ग्रूप की टीम ने देर रात दो युवकों को धर दबोचा. इसके बाद जब दोनों की तलाशी ली गई तो, उनके पास से 20 लीटर अवैध शराब बरामद हुई. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही दो बाइक भी जब्त कर ली. जबकि एक आरोपी मौके से भाग निकलने में कामयाब हो गया.

थाना प्रभारी समर वीर सिंह ने कहा कि पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा के निर्देशानुसार गजसिंहपुर पुलिस द्वारा दो अलग-अलग इलाकों में कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र के गांव 14 एफएफ में ASI मनी राम ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब समेत दो युवकों को अरेस्ट किया है. उनके पास से 20 लीटर शराब मिली है. साथ ही गांव 58 एफ में भी मध्य रात्रि को टीम गठित कर हवलदार सीता राम को अगुवाई में कार्रवाई करते 4 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है.

शर्मनाक: महामारी से परेशान महिला ने अपने ही बच्चों को उतरा मौत के घाट

कोरोना संक्रमितों को लेने पहुंची टीम पर हमला, इमाम सहित 4 अरेस्ट

लॉकडाउन के बीच घर से बाहर निकलने वाली लड़कियों संग हो रहा गैंगरेप

 

Related News