कोरोना संक्रमितों को लेने पहुंची टीम पर हमला, इमाम सहित 4 अरेस्ट
कोरोना संक्रमितों को लेने पहुंची टीम पर हमला, इमाम सहित 4 अरेस्ट
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना देहली गेट क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जली कोठी इलाके को सील करने पहुंची टीम के साथ धक्का-मुक्की किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. असामाजिक तत्वों ने यहां टीम को इलाके को सील करने से रोका जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते  हुए एक इमाम समेत चार लोगों को अरेस्ट कर लिया है.  

पुलिस के अनुसार, टीम वहां कोरोना मरीजों को लेने गई थी जिसका लोगों ने विरोध किया. इन सभी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के अनुसार कार्रवाई होगी. मेरठ के देहली गेट थाना क्षेत्र के जली कोठी क्षेत्र में रात 3 मरीज कोरोना संक्रमित मिले थे, जिसके बाद आज स्वास्थ्य विभाग की टीम और सिटी मजिस्ट्रेट मेरठ व थाना देहली गेट थानाध्यक्ष यहां सीलिंग की कार्रवाई करने और रोगियों को लेने के लिए पहुंचे थे.

आरोप है कि यहां असामाजिक तत्वों ने धक्का मुक्की करना आरंभ कर दिया जिसके बाद यहाँ अफरातफरी मच गई. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट के साथ भी हाथपाई की जिससे वो सड़क पर गिर गए. गिरने से उनके हाथ में भी चोट आई है.  जली कोठी में पत्थरबाजी की जानकारी मिलने के बाद कई थानों की पुलिस फोर्स और दो सीओ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने आनन-फानन में मस्जिद के इमाम समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अब कड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं.

PM-Kisan : 7.92 करोड़ किसानों को मिली बड़ी राहत, बैंक खातों में जमा हुई राशि

कोरोना से देश में भारी आर्थिक संकट के आसार, रघुराम राजन बोले - मैं मदद के लिए तैयार

कोरोना से लड़ने के लिए EPFO से निकासी जारी, 10 दिनों के अंदर निपटाए 1.37 लाख निकासी दावे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -