झगड़ा सुलझाने गई पुलिस को आरोपियों ने पीटा, मोबाइल भी तोड़ा

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी थाना इलाके में पुलिसकर्मियों पर हमले का मामला प्रकाश में आया है, जिसमें पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई है और उनका मोबाइल को भी तोड़ दिया गया है. घटना कस्बे के SBI और PNB बैंक के ठीक बीच में स्थित एक ई-मित्र केंद्र की बताई जा रही है. 

जानकारी के अनुसार, जब ई-मित्र संचालक ने झगड़े के दौरान रास्ते से गुजर रही पुलिस को आवाज लगाईं तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़े को निबटाने की कोशिश की, किन्तु आरोपियों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस जवान ने जब मोबाइल से थाने में सूचना कर मदद मंगाने का प्रयास किया, तो आरोपियों ने उसके मोबाइल को छुड़ा सड़क पर फ़ेंक दिया. यहां तक कि पुलिस जवानों के साथ जमकर मारपीट की गई.  घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपितों को पकड़ कर थाने लाये. 

घटना को लेकर बाड़ी थाना SHO गजानन्द चौधरी का कहना है कि बैंको के पास किसी ई-मित्र केंद्र पर विवाद हो रहा था. जब पुलिस झगड़े को शांत कराने गई थी और पुलिस से झगड़ा हुआ है. जैसी रिपोर्ट या सूचना मिलेगी, वैसी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी.  

64 करोड़ रुपये के घोटाले में तीन बैंक मैनेजर हुए गिरफ्तार

कानपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, रस्सी से बंधे मिले पति-पत्नी और बच्चे के शव

'कुछ भी हो जाए मैं नहीं बनूँगी मुसलमान...', धर्म बदल चुके ससुर को बहु ने दिया जवाब

Related News