कानपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, रस्सी से बंधे मिले पति-पत्नी और बच्चे के शव
कानपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, रस्सी से बंधे मिले पति-पत्नी और बच्चे के शव
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के फजलगंज में शनिवार सुबह बस डिपो के पास एक दुकान में तीन लोगों का क़त्ल किए जाने का मामला सामने आया है. तीनों मृतकों के शव एक रस्सी में बंधे मिले हैं. इनमें एक युवक, महिला और 1 बच्चा शामिल है. मृतकों की शिनाख्त प्रेम कुमार उसकी पत्नी गीता देवी और बच्चा नैतिक के रूप में हुई है.

पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है. वारदात के बारे में सबूत जुटाने के लिए मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है. एक साथ हुई 3 हत्‍याओं ने पुलिस के लिए बड़ी चुनौती पेश की है. घटनास्थल पर जिले के सभी वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी पहुंचकर मौका-ए-वारदात का जायजा ले रहे हैं. बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को कानपुर के बर्रा दो सब्जी मंडी में बदमाशों ने सरेशाम समाजवादी युवजन सभा कानपुर देहात के जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. ताबड़तोड़ फायरिंग से सब्जी मंडी में हड़कंप मच गया. इस बीच, आरोपी सपा का झंडा लगी सफारी कार से भाग निकला. घटना में आरोपी शिवेंद्र को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी समाजवादी पार्टी (सपा) का जिला सचिव ग्रामीण है. कानपुर जिले में एक के बाद आपराधिक वारदातों से पुलिस की कार्यप्रणाली पर निरंतर सवाल उठ रहे हैं. बीते 24 घंटे में मर्डर की दूसरी बड़ी वारदात हुई है. ट्रिपल मर्डर की खबर ने पूरे सूबे को हिलाकर रख दिया है.

'कुछ भी हो जाए मैं नहीं बनूँगी मुसलमान...', धर्म बदल चुके ससुर को बहु ने दिया जवाब

अपराधियों ने सपा नेता हर्ष यादव को बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, मौत

कपूर और बादाम के तेल से जलाया, 2 साल की मासूम ने अस्पताल में तोड़ा दम... पुलिस को नरबलि की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -