ब्याज पर पैसे देता था राधेश्याम, कर्ज नहीं चुका पा रहे लोगों ने कर दी हत्या

जयपुर: राजस्थान के झालावाड़ जिले की पुलिस ने सुनेल क्षेत्र में एक ऐसे हत्याकांड का पर्दाफाश किया है, जिसमें पहली बार में कोई सुराग ही नहीं मिल रहा था. इस मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को पकड़ने में सफलता पाई है. साथ ही एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया है. जिला SP मोनिका सेन ने बताया कि दूबलिया-रायपुर मार्ग पर एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी.

इस मामले में 32 साल के दुर्गाप्रसाद उर्फ दुर्गेश और 20 साल के सुनील को अरेस्ट किया गया है. दरअसल, गुरुवार सुबह सुनेल थाना क्षेत्र के दुबलिया इलाके में एक शख्स का लहूलुहान हालत में शव मिला था. शव का गला भी धारदार हथियार से रेता गया था. मृतक की पहचान सीमावर्ती मध्य प्रदेश के सोयत कलां थाना क्षेत्र के लुहारिया गांव के रहने वाले राधेश्याम दांगी के रूप में की गई थी.

पुलिस के मुताबिक, मृतक राधेश्याम ब्याज पर पैसे देने का काम करता था. उसने हत्याकांड के आरोपी दुर्गाशंकर व सुनील को भी ब्याज पर  पैसे दिए हुए थे. ब्याज अधिक होने के चलते दोनों पर अधिक कर्जा हो जाने से वो पैसे नहीं चुका पा रहे थे. इसी वजह से इन दोनों ने योजना बनाकर सुनसान इलाके में ले जाकर धारदार हथियार से राधेश्याम का गला काटकर उसका क़त्ल कर दिया था. फिलहाल सारे मामले में पुलिस अरेस्ट किए गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

नौकरी का झांसा देकर 'हिन्दू लड़की' को बुलाया बिहार से रतलाम, और फिर...

बहन पर टिप्पणी का आरोप लगाकर दो भाइयों पर चाक़ू-पेचकस से हमला, कासिफ, फरदीन, दानिश समेत 4 गिरफ्तार

अभिनेत्री को अश्लील संदेश भेजने के लिए कोरियोग्राफर का बेटा गिरफ्तार

 

Related News