नौकरी का झांसा देकर 'हिन्दू लड़की' को बुलाया बिहार से रतलाम, और फिर...

नौकरी का झांसा देकर 'हिन्दू लड़की' को बुलाया बिहार से रतलाम, और फिर...
Share:

रतलाम: देशभर के कई जिलों से आए दिन जबरदस्ती धर्मान्तरण के कई मामले सामने आ रहे है वही ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आ रहा है. दरअसल, मध्य प्रदेश के धार जिले में बिहार की एक नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ तथा धर्मान्तरण के दबाव की खबर है। इल्जाम अरबाज खान नाम के एक शख्स पर है जिसने पीड़िता को रोजगार दिलाने के बहाने बुलाया था। दोनों में जान पहचान सोशल मीडिया से होना बताया जा रहा है। पुलिस ने अपराधी शख्स को अरेस्ट कर लिया है। मामला 1 मार्च का बताया जा रहा है।

वही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाबालिग पीड़िता को अरबाज़ ने शादी का लालच दिया था। अपराधी रतलाम का मूल निवासी बताया जा रहा है। वह युवती को लेकर औद्योगिक सेक्टर पीथमपुर प्रीति नगर कॉलोनी गया। वहाँ किराए पर कमरा लेने गए अरबाज़ तथा युवती के परिचय पत्र में धर्म अलग-अलग देख कर मकान मालिक को शक हुआ। उन्होंने इसकी तहरीर पुलिस को दी।

वही पुलिस ने अरबाज़ को गिरफ्त में लेकर युवती के घरवालों को बिहार से बुलवाया। युवती ने बताया कि उस पर अरबाज़ धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था। वो नौकरी पाने के लिए मुस्लिम बनना आवश्यक बता रहा था। अपराधी अरबाज़ की गिरफ्तारी की पुष्टि पीथमपुर सेक्टर 1 के TI लोकेश सिंह भदौरिया ने भी की है। उन्होंने कहा, “अरबाज़ नाबालिग युवती को लेकर पीथमपुर आया था। इसकी तहरीर पर पुलिस ने अरबाज़ को गिरफ्त में लेते हुए युवती के घरवालों को बिहार से बुलवाया। युवती के पिता द्वारा दी गई सुचना के आधार पर अरबाज़ के विरुद्ध तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही अब पुलिस द्वारा इस मामले की तहकीकात की जा रही जारी है।

अभिनेत्री को अश्लील संदेश भेजने के लिए कोरियोग्राफर का बेटा गिरफ्तार

महंगे शौक पूरे करने के लिए मचाते थे लूट, BBA के दो स्टूडेंट गिरफ्तार

बेखौफ हुए बदमाश! दिनदहाड़े पंचायत समिति सदस्य को मारी 3 गोलियां, एक्शन में आई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -