कांग्रेस पर भाजपा का तीखा प्राहार, कहा- पार्ट टाइम राजनीति करता है गांधी परिवार

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के भारत बंद के समर्थन को लेकर दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पलटवार किया है. राजस्थान भाजपा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी और उनका पूरा खानदान पार्ट टाइम राजनीति करता है और उन्हें और अशोक गहलोत को किसानों से कोई सरोकार नहीं है.

पूनिया ने कहा कि, "सीएम अशोक गहलोत ने 8 तारीख को भारत बंद का समर्थन किया है. इस वक़्त भारत के बंद की नहीं, भारत के खुले रहने की आवश्यकता है. दुनिया में खुले मन से, खुला भारत, नया भारत तरक्की के रास्ते पर चले इस बात में सहयोग की आवश्यकता है.'' उन्होंने आगे कहा कि, '' मुझे लगता है कि जिस तरीके से उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी किसानों के पक्षधर हैं और उन्होंने किसान आंदोलन की पृष्ठभूमि तैयार की है, यह निराधार बात है. राहुल गांधी और उनका पूरा खानदान पार्ट टाइम राजनीति करता है, उनको किसानों से कोई सरोकार नहीं है, ना राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी को है.''

पुनिया ने सवालिया लहज़े में कहा कि राजस्थान में किसानों की कर्ज माफी कब होगी और यदि वह किसानों के सच्चे हितैषी हैं तो पहले राजस्थान के किसानों की सुध लें. उन्होंने कहा कि "वो आज तक इस बात का उत्तर नहीं दे पाए हैं कि राजस्थान के किसानों की कर्जमाफी कब होगी? ... मैं यह मानता हूं यदि वो सच्चे हितैषी हैं तो पहले राजस्थान के किसानों की सुध लें."

किसान आंदोलन के समर्थन में आईं बसपा सुप्रीमो मायावती, 'भारत बंद' के पक्ष में कही ये बात

किसान आंदोलन: भारत बंद के समर्थन में उतरी भाजपा की सहयोगी RLP, गठबंधन पर भी पड़ेगा असर

चीन ने चंद्र की कक्षा में विकसित किया अपना पहला डॉकिंग

 

Related News