भाजपा सांसद रंजीता कोली की कार पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

जयपुर: राजस्थान से सांसद रंजीता कोली पर गुरुवार देर रात अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। घटना के बाद, उसे तुरंत भरतपुर के एक अस्पताल ले जाया गया, हालांकि कुछ देर इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। सांसद अपने निर्वाचन क्षेत्र के वैर प्रखंड में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अचानक निरीक्षण के लिए जा रही थीं।

वही अचानक एक गांव के पास कुछ अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर सांसद की कार रोकने की कोशिश की. जब कार नहीं रुकी तो उन्होंने उसकी कार पर लोहे की रॉड और ईंटों से हमला कर दिया। चालक कार लेकर गांव पहुंचा और घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। पुलिस अधिकारियों को बुलाया गया और बेहोश होने पर एमपी को अस्पताल ले जाया गया। 

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। विपक्षी दल बीजेपी ने सरकार पर राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर आरोप लगाया है. वहीं, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि सांसद स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण कर स्वास्थ्य सुविधाओं की स्थिति का खुलासा कर रहे हैं. अब इस हमले ने राजनीतिक मोड़ ले लिया है और राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े कर रहे हैं, जहां एक सांसद भी सुरक्षित नहीं है।

सीमा विवाद पर आर्मी चीफ की दो टूक- 'जब तक चीन पीछे नहीं हटाता, हम भी डटे रहेंगे'

कानपूर के प्राचीन मंदिर के चबूतरे पर बेची जा रही थी मांसाहारी बिरयानी, महापौर की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

अधिकतर सोशल मीडिया कंपनियों ने स्वीकार किए नए IT नियम, केवल Twitter ने ही नहीं भेजी जानकारी

Related News