प्यार, लव मैरिज और उसके बाद बलात्कार, हैरान कर देगी ये कहानी

अजमेर: दोनों एक दूसरे को पहली नजर में ही पसंद करने लगे थे, फिर बातों और ​मुलाकातों का दौर शुरू हुआ. दोस्ती हुई, जो धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई. फरवरी 2018 में प्रेम विवाह करके यह प्रेमी युगल हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का हो गया. शुरुआत में तो सब कुछ ठीक चलता रहा, मगर मात्र 3 महीने में ही दोनों अलग हो गए.

सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में महिला को हुई 20 वर्ष की सजा, फ्लैट पर ले जाकर किया ये काम

वर्ष 2019 आते-आते तो स्थिति यहाँ तक पहुंच गई कि पत्नी को पति के ​ही खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाना पड़ा. यह पूरा मामला राजस्थान के अजमेर जिले के रामगंज थाना क्षेत्र का है. रामगंज थाने के उप निरीक्षक युनूस खान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि अजय नगर निवासी युवती ने जिला पुलिस अधीक्षक को तहरीर दी है. उसने अपनी शिकायत में बताया है कि फरवरी 2018 में पहाड़गंज निवासी अजीत सिंह से लव मैरिज की थी.

फ़ोन पर करती थी अश्लील बातें और घर बुलाकर बनाती थी संबंध लेकिन उसके बाद...

इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से मई माह 2018 में ही अपना रिश्ता ख़त्म कर लिया. युवती ने शिकायत में बताया है कि सम्बन्ध विच्छेद के कुछ समय बाद अजीत सिंह ने फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और अब वह शादी करने से इंकार कर रहा है. उपनिरीक्षक खान के मुताबिक आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है.

खबरें और भी:-  

 

5वीं मंजिल से गिरी 20 साल की युवती, हो गई मौत

जमीन - जायदाद के लिए बेटे ने की हैवानियत की सभी हदें पार

पहले बड़े भाई ने लूट ली बहन की इज्जत फिर आया छोटा भाई और...

Related News