5वीं मंजिल से गिरी 20 साल की युवती, हो गई मौत
5वीं मंजिल से गिरी 20 साल की युवती, हो गई मौत
Share:

इंदौर: हाल ही में एक मामला इंदौर से सामने आया है. इस मामले में 20 साल की युवती की बीते गुरुवार रात साढ़े 9 बजे पलासिया चौराहा स्थित शेखर सेंट्रल मल्टी की पांचवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पलासिया पुलिस ने बताया कि युवती का नाम वैशाली गौर है और वह 15वीं बटालियन में रहती थी. वहीं मल्हार मेगा मॉल स्थित एक निजी फर्म में काम भी करती थी. इस मामले में बताया जा रहा है कि करीब 9.15 बजे वह शेखर सेंट्रल में आई थी और बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी में वह पांचवीं मंजिल पर घूमती हुई दिख रही थी.

इस मामले में प्रारंभिक जांच में सहकर्मी से विवाद की बात भी बताई गई है और बताया गया है कि वैशाली मूल रूप से मुरैना की रहने वाली है और वह 10 साल से इंदौर में अपनी बुआ के घर में रहती थी. बीते गुरुवार को वह 5 बजे ही दुकान से निकल गई थी और अपने सहकर्मी विशाल व एक अन्य से हाल ही में उसका विवाद होना भी पुलिस की निगरानी में आया है. सीसीटवी फुटेज की माने तो वह हेडफोन पर किसी से बात कर रही थी, और लड़ाई कर रही थी. अंत में तैश में आकर वह पांचवीं मंजिल से कूद गई हो ऐसा लग रहा है लेकिन इसका कोई पुख्ता रिकॉर्ड नहीं है.

वहीं युवती के गिरने के बाद उसके मोबाइल पर बार-बार फोन आ रहे थे और इस पर वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने फोन उठाया और बताया कि जिसे आप फोन लगा रहे हो वह शिखर सेंट्रल से गिर गई है और उसके मुंह से बहुत खून निकल रहा है, आप यहां जल्दी आकर उसे अस्पताल ले जाओ और उसके परिजन को भी खबर कर दो. आप सभी को बता दें कि वैशाली का भाई घरों तक खाना पहुंचाने वाली फर्म में डिलेवरी बॉय है.

चलती कार में लड़की को नोचते रहे दरिंदे, भर गया मन तो हुए फरार

लड़की के प्यार में 50 साल का सीए हुआ पागल, शहरभर में लिखा आई लव यू

महीनो से बीमार था पुलिस कॉन्स्टेबल, की फांसी लगाकर आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -