पहले बड़े भाई ने लूट ली बहन की इज्जत फिर आया छोटा भाई और...
पहले बड़े भाई ने लूट ली बहन की इज्जत फिर आया छोटा भाई और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक किस्सा देहरादून से सामने आया है. इस मामले में एक बहन ने कभी सोचा भी नहीं था कि उसके दोनों भाई उसके रक्षक नहीं बल्कि उसके भक्षक होंगे. जी हाँ, इस मामले में हुआ ही कुछ ऐसा है कि आप भी भाई को भक्षक कहेंगे. आप सभी को बता दें कि दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहे युवक के छोटे भाई के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में उसपर आरोप है कि उसने बड़े भाई की हैवानियत का शिकार हुई युवती को अश्लील संदेश भेजे और उसे धमकाया भी और उसके साथ संबंध बनाने की जिद भी की.

इस मामले में पिछले दिनों कोर्ट ने एक युवती से दुष्कर्म के मामले में दोषी साबित होने पर गगन सेठी को सजा सुनाई थी और बताया था कि गगन सेठी ने युवती से 2015 में चंडीगढ़ और देहरादून में दुष्कर्म किया था वहीं अब गगन सेठी सुद्धोवाला जेल में बंद है. इस मामले में पीड़ित युवती का आरोप है कि गगन के भाई गौरव ने उसे मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजे हैं और उसने कई बार गौरव को चेतावनी दी, मगर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.

इस मामले में गौरव ने युवती को जान से मारने और अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी वहीं युवती ने पिछले दिनों साइबर सेल में इसकी शिकायत की थी. इस मामले में साइबर सेल की जांच की रिपोर्ट के आधार पर गौरव सेठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

लड़की के प्यार में 50 साल का सीए हुआ पागल, शहरभर में लिखा आई लव यू

सेक्स करने से मना करती थी पत्नी, पति ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम...

देश की राजधानी में तेजी से बढ़ रही मादक द्रव्यों की तस्करी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -