जिसे बहन बोलता था, उसे ही लेकर फरार हो गया आमिर, युवती के पिता ने दर्ज कराइ FIR

नागौर: राजस्थान के नागौर जिले में एक युवती को बहला फुसला कर भगा ले जाने का मामला सामने आया है। यह घटना नागौर के मकराना क्षेत्र के दातार कालोनी की है। स्थानीय पुलिस स्टेशन में युवती के पिता ने इस मामले की शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित का नाम आमिर हुसैन है। यह घटना 8 नवम्बर, 2021 (सोमवार) की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपित आमिर 8 नवम्बर की सुबह तक़रीबन 10 बजे युवती को ले कर फरार हो गया। इस कार्य को अंजाम देने के लिए उसने बाइक का इस्तेमाल किया। बताया जा रहा है कि आमिर पहले युवती को बहन कहता था। वह परबतसर से मकराना मजदूरी करने के लिए आया था। मकराना में वो दातार कालोनी में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था।

भाई बहन की बातों से उसने पीड़ित परिवार को पहले भरोसे में लिया। इसी रिश्ते से उसने अपनी जान पहचान बढ़ा ली थी। धीरे – धीरे उसका पीड़ित परिवार के घर में आना जाना शुरू हो गया। अब आमिर द्वारा मुँहबोली बहन के साथ किए गए इस घिनौने कृत्य से लड़की के परिजन हैरान और परेशान हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में लड़की के परिवार वालों ने आमिर हुसैन द्वारा लड़की के साथ कुछ गलत करने की भी संभावना जाहिर की है।

आगरा में युवती की मौत पर बवाल, खौफ में धड़ाधड़ गिरे दुकानों के शटर, डरकर पुलिस भी भागी

फेसबुक पर नाम बदलकर शरीकुर्रहमान ने हिन्दू लड़की से की दोस्ती.. फिर रची ये खौफनाक साजिश

घर के बाहर नमकीन लेने गई थी 15 वर्षीय लड़की, मिली लाश

 

Related News