आगरा में युवती की मौत पर बवाल, खौफ में धड़ाधड़ गिरे दुकानों के शटर, डरकर पुलिस भी भागी

आगरा: आगरा के शाहगंज इलाके के चिल्ली पाड़ा मोहल्ले में शनिवार रात को बालिका की मौत के हंगामे के चलते शाहगंज बाजार में दो दुकानों को भी निशाना बनाया गया। उनमें तोड़फोड़ की गई। इससे पूरे बाजार में डर फैल गया। चंद मिनट में दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिर गए। पुलिस के आने पर भी बाजार नहीं खुला। एक घंटे तक दहशत रही। तत्पश्चात, फोर्स के पहुंचने पर कारोबारियों ने कुछ दुकानों को खोल लिया।

वही चिल्ली पाड़ा शाहगंज बाजार से लगा हुआ ही है। गली के भीतर हंगामा हुआ था। तत्पश्चात, युवक बाहर आ गए। उन्होंने कुछ दुकानों को निशाना बनाया। आसिफ बेग की रेडीमेड कपड़ों की दुकान में उनका भतीजा अमान बैठा था। अमान ने पुलिस को कहा कि कुछ युवक आए। आते ही थप्पड़ मारा। तत्पश्चात, तोड़फोड़ आरम्भ कर दी। सामान निकालकर फेंक दिया। इस के चलते गल्ले में रखे 16 हजार रुपये भी लूट लिए गए। 

वही दूसरी दुकान हाजी पप्पू की है। उसको भी निशाना बनाया गया। उसमें तोड़फोड़ की गई। कारोबारियों का कहना था कि लड़की की मौत के मामले से उनका कोई लेनादेना नहीं था। फिर भी उनकी दुकान को निशाना बनाया गया। उनका क्या कसूर था। इलाके के व्यक्तियों का कहना था कि फईम कार मैकेनिक है, जबकि उसके पिता लोडिंग ऑटो चलाते हैं। परिवार किराये के घर में 5 वर्ष से रह रहा है। किसी को फईम की बीवी की मौत की खबर नहीं थी। यह भी नहीं पता था कि दोनों ने प्रेम विवाह किया है। पुलिस के आने पर मौत का पता चला। वही जिन दुकानों में तोड़फोड़ की गई। उनमें CCTV कैमरे लगे थे। घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। इनके फुटेज कुछ ही देर में वायरल हो गए। इसकी खबर पर पुलिस को भी हो गई। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिह्नित कर रही है।

फेसबुक पर नाम बदलकर शरीकुर्रहमान ने हिन्दू लड़की से की दोस्ती.. फिर रची ये खौफनाक साजिश

घर के बाहर नमकीन लेने गई थी 15 वर्षीय लड़की, मिली लाश

'दुर्गा मां ने कहा- दोनों बच्चों को मार दो', मासूमों की हत्या के बाद बोली कलयुगी माँ

Most Popular

- Sponsored Advert -