घर के बाहर नमकीन लेने गई थी 15 वर्षीय लड़की, मिली लाश

इटावा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के इटावा से एक 15 वर्षीय नाबालिग युवती के क़त्ल का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि युवती बुधवार दोपहर लगभग एक बजे नमकीन लेने गई थी। उसके पश्चात् से घर नहीं लौटी, परिवार के लोगों ने उसे बहुत तलाशने का प्रयास किया मगर वो कहीं नहीं मिली। फिर इसकी तहरीर पुलिस को दी गई। मगर दो दिन पश्चात् लड़की का शव नाले में पड़ा मिला। लड़की के गले में नायलॉन की रस्सी बंधी हुई थी। 

वही युवती के परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने वक़्त पर कोई एक्शन लिया होता तो उनकी बच्ची को बचाया जा सकता था। पुलिस ने हमारी एक भी न सुनी तथा अब उसकी डेड बॉडी नाले में पड़ी प्राप्त हुई है। पुलिस एवं फोरेंसिक टीम तहकीकात में जुटी है,  सीसीटीवी फुटेज के साथ तकनीकी मदद लेकर इस मामले की तहकीकात की जा रही है। 

वही SSP जय प्रकाश सिंह के ने बताया कि 10 दिनांक बुधवार के दिन लड़की की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। उसके पश्चात् शुक्रवार को लड़की का शव नाले में पड़ा मिला। शव के गले में नायलॉन की रस्सी बंधी हुई मिली, इसकी तहकीकात की जा रही है पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है। मृतक लड़की की मां का कहना है कि उनकी बेटी केवल 15 वर्ष की थी तथा 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। वो बुधवार को दोपहर के एक बजे नमकीन लेने के लिए दुकान पर गई थी उसके पश्चात् से वापस नहीं लौटी, उसी दिन इसकी खबर शाम को पुलिस को देने गए थे फिर भी कोई नहीं आया। बृहस्पतिवार को भी पुलिस के पास गए फिर भी पुलिस का कोई आदमी नहीं आया।  

'दुर्गा मां ने कहा- दोनों बच्चों को मार दो', मासूमों की हत्या के बाद बोली कलयुगी माँ

रेसलर निशा और उसके भाई के हत्यारे कोच पवन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हैरतअंगेज! एक ही परिवार के 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, रातों रात कोयल कारो नदी घाट में दफनाई लाश

Most Popular

- Sponsored Advert -