डॉक्टर की पत्नी के साथ 15 बार बलात्कार, FB पर मिले शख्स ने घर जाकर किया दुष्कर्म

बूंदी: राजस्थान के बूंदी में सरकारी डॉक्टर की पत्नी से पड़ोस में रहने वाले युवक ने 15 बार बलात्कार किया. किसी से भी शिकायत करने पर आरोपी महिला के पति को जान से मार डालने की धमकी देता था. पड़ोसी की हैवानियत से तंग आकर महिला ने अपने पति को पूरी बात बताई, जिसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. ये मामला बूंदी जिले के नैनवा कस्बे का है. यहां सरकारी आवास में रहने वाले डॉक्टर के पड़ोस में रहने वाले शख्स हरिराम पर गंभीर इल्जाम लगे हैं.

डॉक्टर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने एक दो बार नहीं, बल्कि 15 बार उसके साथ दुष्कर्म किया है. यही नहीं आरोपी उसके पर्स में जितने भी पैसे होते थे, वो भी निकालकर ले जाता था. आरोपी की इस हैवानियत से तंग आकर उसने हिम्मत जुटाई और पति को पूरी बात बता दी. इस मामले में नैनवा DSP कैलाश चन्द जाट ने केस दर्ज होने की पुष्टि की है. वहीं उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दी. वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार, डॉक्टर के पड़ोस में रहने वाले हरिराम नामक व्यक्ति ने महिला से 2017 में फेसबुक के जरिए जान पहचान की थी. इसके बाद आरोपी ने उसके घर आना जाना आरंभ कर दिया था.  

पीड़ित महिला ने बताया कि मार्च 2019 से लेकर 11 जून 2021 तक आरोपी ने चाकू दिखाकर उसके साथ 15 बार बलात्कार किया. यही नहीं आरोपी ने उसे धमकी दी, कि इस संबंध में किसी को भी बताया, तो वह उसके डॉक्टर पति की हत्या कर देगा. इस डर से वह चुप रहकर ये सब सहती रही.  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्राइम ब्रांच के सामने शिल्पा शेट्टी ने पति को लेकर खोले चौकाने वाले राज, कहा- 'वो ज्यादा बोल्ड...'

राज के साथ कंपनी में शामिल थीं शिल्पा शेट्टी, एडल्ट एप के बारे में थी पूरी जानकारी!

शुवेंदु अधिकारी ने कोलकाता HC में जुर्म के खिलाफ मांगी CBI की जांच

 

Related News