माता-पिता ने मोबाइल छीना, तो 16 वर्षीय छात्रा ने कमरे में जाकर लगा ली फांसी

अजमेर: राजस्थान के अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र के प्रगति नगर कोटड़ा की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा ने फांसी के फंदे पर झूलकर ख़ुदकुशी कर ली है। परिजन ने पुलिस को जानकरी दी है कि मोबाइल देखते वक़्त, घरवालों ने उसे टोककर मोबाइल छीन लिया था। जिससे गुस्से में आकर उसने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिश्चियनगंज थाने के ASI राजेन्द्र कुमार ने जानकारी दी है कि प्रगति नगर कोटड़ा निवासी पारूल शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका का लिखा कोई भी सुसाइड नोट पुलिस के हाथ नहीं लगा है। मृतका के परिजन ने भाई-बहन के मोबाइल देखने के दौरान टोककर मोबाइल छीनने की बात कही है। मोबाइल छीनने के बाद मृतका अपने रूम में चली गई और उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजन देर रात उसे लेकर JLN अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया है। मृतका पारूल ने आत्महत्या क्यों की ? फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। आई बैंक सोसायटी के कुलदीप ने जानकारी दी है कि मृतका के पिता राहुल शर्मा ने मृतका का नेत्रदान करने के लिए सहमति दे दी है। इसके बाद उनकी टीम ने मृतका की आंखों का कॉर्निया प्राप्त कर लिया है, जिससे दो लोग इस दुनिया को देख सकेंगे ।

दिल्ली में मैट्रिमोनियल साइट पर विधवा से पहले की दोस्ती और फिर बनाया हवस का शिकार

पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति का कर दिया ऐसा हाल...उड़ गए हर किसी के होश

मणप्पुरम गोल्ड में दिनदहाड़े बदमाशों ने दिया डकैती को अंजाम, और फिर...

Related News